17.4 C
New York
Sunday, May 19, 2024

Buy now

सतना में एक तरफा प्‍यार में महिला को मारी गोली

- Advertisement -

Young Writer, सतना। जिले के कोठी थाना अंतर्गत शनिवार दोपहर दिनदहाड़े बीच बाजार में एक महिला को गोली मारकर लहूलुहान कर दिया गया। घायल महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार कैलाशपुर गांव निवासी सीमा तिवारी नामक महिला अपनी ससुराल कोठी के बीच बाजार में कुछ खरीदारी कर रही थी तभी बीकानेर स्वीट के सामने किसी मनोज द्विवेदी नामक युवक ने उस पर गोली चला दी और वहां से भाग निकला। गोली महिला के पेट मे जा घुसी।_

बताया जा रहा है एक यह घटना एम तरफा प्‍यार के कारण घटी है। आरोपित शादी के बाद भी महिला को परेशान करता था और आज मौका पाकर उसने महिला को गोली मार दी। वहीं बीच बाजार हुई इस घटना के बाद भी मौके पर लोग तमाशबीन की तरह देखते रहे और आरोपित मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे रीवा के लिए रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

सीसीटीवी में कैद वारदात

जब यह घटना हुई तो असपास लगे सीसीटीवी कैमरों में यह वारदात कोड हो गई। जिससे पुलिस को सबूत मिल गया और आरोपित की पहचान हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपित की मोटरसाइकिल उसके घर मे ही मिली, जबकि आरोपित फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights