18.7 C
New York
Wednesday, May 15, 2024

Buy now

आमजन को महंगाई से निजात दिलाएगी सपा सरकारः मनोज सिंह डब्लू

- Advertisement -

Young Writer, सैयदराजा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू रविवार को लगातार दूसरे दिन क्षेत्र भ्रमण पर रहे। इस दौरान उन्होंने सैयदराजा नगर से सटे छत्रपुरा में डोर-टू-डोर कैम्पेनिंग की। इस दौरान ग्रामीणों से संवाद स्थापित कर समाजवादी पार्टी की नीतियों को पटल पर रखा। साथ ही समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र में उल्लिखित एक-एक घोषणाओं के बारे में ग्रामीणों को बताया। कहा कि सपा की सरकार बनी तो हर परिवार को 300 यूनिट बिजली सरकार मुफ्त देगी। साथ ही किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त पानी का बंदोबस्त सरकार की ओर से किया जाएगा। इस वादों व इरादों से आमजन को प्रभावित करते हुए उन्होंने जगह-जगह समाजवादी पार्टी का ध्वज फहराया और झंडे को ऐसे ही बुलंदी पर लहराने की जिम्मेदारी आमजन के साथ साझा।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी से आमजन को महंगाई से निजात दिलाने का प्लान आफ एक्शन पहले ही बना रहा है। सपा का घोषणा-पत्र यूपी की जनता को राहत देने वाला है। जिसमें आम आदमी से लगायत किसान, नौजवान निराश्रित महिलाओं का जिक्र और उनका फिक्र है। कहा कि समाजवादी पेंशन से असहाय व निराश्रितों को बड़ा आर्थिक संबल प्रदान होगा। साथ ही विद्यार्थियों के लिए लैटपाल सहित कई महत्वपूर्ण योजनाएं होगी। सपा सरकार आते ही छात्रवृत्ति की गारंटी सरकार लेगी। इसके साथ ही गरीबों को पक्की घर मुहैया कराने के लिए लोहिया आवास योजना का संचालन किया जाएगा। वहीं गांव की गलियां व बस्तियों की नालियां दुरूस्त होंगी। छोटे विकास कार्यों के साथ ही बड़े इंफ्रास्ट्रक्चर को समाजवादी पार्टी की सरकार मुकम्मल करेगी। कहा कि जिस तरह सपा के पिछले पांच साल बेमिसाल थे। अब आगामी पांच साल भी बेमिसाल हो, इसके लिए हम सभी को मिलकर प्रयास करना होगा। समाजवादी पार्टी के साथ जुड़कर पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलानी में सहभागी की भूमिका अदा करनी होगी, तभी यूपी से अपराध, अराजकता, अत्याचार को खत्म किया जा सकेगा। दावा किया कि सरकार बनते ही सर्वप्रथम 108 व 102 एंबुलेंस सेवाओं को दुरूस्त किया जाएगा। इसके साथ ही यूपी-100 डायल की व्यवस्था को भी पटरी पर लाने का काम सपा सरकार करेगी। इस अवसर पर उन्होंने पूर्व प्रधान मनोज तिवारी व मनोज पांडेय के आवास पर उनकी सहमती व पार्टी में सहभागिता के भरोसे पर सपा का ध्वज लगाया और उसे बुलंद रखने का भरोसा भी लिया।

कुसुमही में आमजन को सपा का झंडा भेंट करते सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू।

इस अभियान को आगे बढ़ाते हुए सपा नेता मनोज सिंह डब्लू ने कुसुमही और धानापुर कस्बे के भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने सपा की नीतियों को लोगों के बीच रखा और पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया। साथ ही जगह-जगह पार्टी का ध्वज फहराया और लोगों को सपा का झंडा भेंट किया। इस दौरान बृजेश गोड़, प्यारे लाल गोड़, पूर्व प्रधान सब्बन पासवान, राम तपेस उपस्थित रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights