22.3 C
New York
Saturday, September 21, 2024

Buy now

नौगढ़ कर्मनाशा नदी में नहाने गए युवक की डूबने से मौत

- Advertisement -


नौगढ़। थाना क्षेत्र के कर्मनाशा नदी में रविवार को नहाने के दौरान एक युवक गहरे पानी मे चला गया इससे उसकी मौत हो गयी। इस दुर्घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुची पुलिस ने युवक की खोजबीन कर जाल के मध्यम से शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज आगे की कार्यवाही में जुट गई।
बताते है कि कर्मनाशा नदी मे मछली मारने का कार्य जारी है। जहां पर अलीनगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर निवासी विवेक यादव 33 वर्ष दोपहर के वक्त कर्मनाशा नदी में नहा रहा था। नहाने के दौरान वो गहरे पानी में चला गया। घटनास्थल पर मौजूद मछुआरों ने विवेक को डूबता देख शोरगुल मचाना शुरू कर दिया।और उसको बचाने का प्रयास किया लेकिन सफलता हाथ नही लगी। और गहरे पानी मे डूबने से इसकी मौत हो गयी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुचे थानाध्यक्ष दीनदयाल पांडेय ने स्थानीय लोगो की सहायता से युवक की खोजबीन कर जाल के माध्यम से विवेक के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
इस दौरान थानाध्यक्ष दीनदयाल पांडेय ने बताया कि कर्मनाशा नदी में डूबने से एक युवक की मौत हुआ है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights