26.8 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Buy now

चंदौली अनियंत्रित मैजिक ने एसआई की बाइक में मारी टक्कर, दो गंभीर

- Advertisement -


चंदौली। सदर कोतवाली क्षेत्र के नगर स्थित अटल सेतु ब्रिज पर गुरुवार की देर शाम तेज रफ्तार मैजिक वाहन ने दो बाइक सवार को टक्कर मार दिया। हादसे में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगो की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मैजिक वाहन कब्जे में लेने के साथ ही चालक को पकड़कर कोतवाली ले आयी

घायल का इलाज़ करते चिकित्सक


बताते हैं कि बलुवा गांव निवासी मैजिक चालक संतोष कुमार मैजिक वाहन लेकर अपने ससुराल फुटिया ग्राम जा रहा था। इस बीच नगर स्थित अटल सेतु ब्रिज पर सामने आ रहे चैनपुरवा गांव निवासी लक्ष्मीकांत यादव 27 और की बाइक मेंं टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित मैजिक पीछे चल रहे एसआई मंजेश शंकर द्विवेदी की मोटरसाइकिल में भी टक्कर मार दिया। इसमें बाक पर पीछे बैठा ट्रैफिक पुलिस का कांस्टेबल आशीष कुमार व व दूसरा बाइक सवार लक्ष्मीकांत घायल हो गए। आसपास के जुटे लोगों ने घटना से पुलिस को अवत कराया।

घटना स्थल मैजिक वाहन को कोतवाली भेजवाते कोतवाल संतोष सिंह

घटना की जानकारी होते ही सदर कोतवाल संतोष सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तत्काल दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मैजिक वाहन समेत चालक को कोतवाली ले आए। उधर जिला अस्पाल के इमरजेंसी में तैनात मेडिकल आफिसर डा. संजय कुमार ने बताया कि कांस्टेबल आशीष कुमार की दाहिने पैर की हड्डी टूट गई है। वही लक्ष्मीकांत को कमर में चोट आई है। फिलहाल दोनों का इलाज चल रहा है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights