पिंडदान कर घर लौट रहा था परिवार सड़क हादसे में एक कि मौत आधा दर्जन घायल


चंदौली। सदर कोतवाली क्षेत्र के नवीन मंडी पुलिस चौकी अंतर्गत बाजिदपुर गांव के समीप बुधवार की देर रात कार और ट्रक की टक्कर हो गयी। हादसे में एक कार सवार एक वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गयी वही 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे आस पास के ग्रामीणों ने तत्काल 108 एम्बुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुचाया जहा उनका इलाज़ चल रहा।
बताते हैं कि एमपी जिले के दाहोद गांव निवासी शिवप्रसाद विश्वकर्मा 75 वर्ष अपने परिवार के साथ बौद्ध गया पिंडदान करने गए थे। उनके पूरा परिवार पिंडदान कर वापस घर लौट रहा था। जैसे ही वो बाजिदपुर गांव के समीप पहुचे सामने चल रहे ट्रक में कार ने टक्कर मार दी दुर्घटना में कार में बैठे शिवप्रसाद की मौके पर ही मौत हो गयी। अनीता विश्वकर्मा 40 वर्ष प्रशांत विश्वकर्मा 25 वर्ष रुपरानी विश्वकर्मा 55 वर्ष साधना विश्वकर्मा 45 वर्ष जय विश्वकर्मा 22 वर्ष शैलेंद्र विश्वकर्मा 35 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर जुटे आस पास के लोगो ने तत्काल घायलों को एम्बुलेंस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा उनका इलाज़ चल रहा है।
इस बाबत सदर कोतवाल संतोष सिंह ने बतया की बोधगया से लौट रहे कार की ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें एक वृद्ध की मौत हो गई।अन्य घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।