26.8 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Buy now

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने चन्दौली हादसे पर जताया दुख,

- Advertisement -

चंदौली – जनपद के बलुवा थाना क्षेत्र के प्रभूपुर गांव में दीवार गिर जाने से तीन मजदूरों की मौत के इस हृदयविदारक घटना को लेकर सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मृतकों व उनके परिजनों के प्रति शोक संवेदना प्रकट करते हुए दुख जताया है, और सरकार से पीड़ित परिवार को तत्काल सहायता राशि देने का आव्हान किया है.

विदित हो कि प्रभूपुर गांव निवासी संदीप यादव की नींव से ईट निकालने में चंद्रभान दुबे कि दीवार गिरने से राजकुमार 27 वर्ष,संदीप राम 27 वर्ष,चंद्रभूषण 40 वर्ष की मौत हो गयी. जिसे पुलिस ने रेस्क्यू कर कड़ी मस्कत के बाद मृतकों को बाहर निकाला. घटना से पूरे गांव में हड़कंप की स्थिति बनी बनी रही. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. वही मौत की खबर सुनकर मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया.

वहीं घटना को लेकर जिलाधिकारी ईशा दुहन व पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने मौके पर पहुच कर जायजा लिया, और मृतकों के प्रति शोक संवेदना प्रकट किया. जिलाधिकारी ईशा दुहन ने कृषक दुर्घटना बीमा योजना के तहत मृतकों के परिवार को 5-5 लाख, देने का घोषणा किया. साथ ही निराश्रित पेंशन योजना सहित अन्य योजनाओं से भी लाभान्वित कराने के लिए मृतकों के परिजनों को आश्वासन दिया है.

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights