17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

तानाशाह की गुलामी कर रहे सांसद दिनेश लाल निरहुआः मनोज काका

- Advertisement -

Young Writer, चंदौली। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने आजमगढ़ सांसद दिनेश लाल निरहुआ के बयान को शर्मनाक करार दिया। कहा कि एक चुने हुए जनप्रतिनिधि को ऐसी छोटी व सतही बयानबाजी से बचना चाहिए। यूपी के साथ ही देश व दुनिया के यादव समाज के लोगों ने शोषितों, वंचितों व हक के हाशिए पर खड़े लोगों के हित में काम करने वाले नेताजी मुलायम सिंह यादव के साथ ही समाजवादी पार्टी व अखिलेश यादव में आस्था रखते हैं।

मनोज काका।
मनोज काका।

सपा प्रवक्ता मनोज काका ने सांसद दिनेश लाल निरहुआ को गुलाम करार दिया। कहा कि वह जनता की सेवा करने की बजाय तानाशाह व अपने राजा की गुलामी कर रहे हैं। जो लोग गुलामी करते हैं वह अपने अंतरमन से कोई बात नहीं कह पाते। इस कृत्य के लिए दिनेश लाल निरहुआ को यादव समाज से माफी मांगनी चाहिए।

सपाइयों ने दिनेश लाल निरहुआ का फूंका पुतला
बरठी में दिए गए विवादित बयान से खफा दिखे सपाई

चंदौली। क्षेत्र के बसारिकपुर गांव के सामने छात्र सभा के प्रदेश सचिव कुलदीप यादव ने आमजगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ का पुतला फूंका। इस दौरान सपाई गत दिनों जनपद के बरठी गांव में दिए गए बयान से बेदत खफा और आक्रोशित नजर आए। सपाइयों ने कहा कि दिनेश लाल निरहुआ को अपने बयान के लिए यादव समाज से माफी मांगनी चाहिए।
इस दौरान उन्होंने कहा कि आमजगढ़ सांसद का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। वह भी अपनी पार्टी की तरह मंच से देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांटने का दिखावा कर रहे हैं ताकि उनका नाम सुर्खियों में बना रहे। उन्हें आजमगढ़ की जनता ने चुना है अपने बेहतरीन काम की बदौलत अपना नाम स्थापित करने पर उनका ध्यान होना चाहिए। लेकिन ऐसा न करके वह उल्टे-सीधे बयान दे रहे हैं जो किसी भी दृष्टिकोण से उचित नहीं है। यादव समाज ऐसे नेताओं का पुरजोर विरोध करता है। इस अवसर पर अक्षय यादव, आनंद प्रधान, हरिकेश यादव, अजय यादव, विनोद यादव, रामाश्रय यादव, रविकांत, विनोद यादव आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights