चंदौली-नेशनल हाइवे पर सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, जाने कैसे हुई शिनाख्त


चंदौली। सैयदराजा थाना क्षेत्र के बगही गांव के समीप मंगलवार की शाम ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मृतकों के शव का जांच पड़ताल किया तो उनके जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर शिनाख्त की गई। मृतक रिश्ते में पिता पुत्र बताए जा रहे है।
बताते है कि बिहार राज्य के बांदीपुर रामगढ़ गांव निवासी 50 वर्ष व मनोज तिवारी अपने 17 वर्ष पुत्र शिवम कुमार तिवारी के साथ बाइक से वाराणसी की ओर जा रहे थे। जैसे ही वो बगही गांव के समीप पहुचे की तेज रफ्तार ट्रक ने उनके बाइक में टक्कर दिया। घटना में बाइक सवार सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गए। मौके पर जुड़े आस पास के ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से 108 एम्बुलेंस द्वारा घायलों की जिला अस्पताल पहुचाया जहा चिकित्सकों ने इलाज़ के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्यवाई में जुट गई।
इस बाबत सैयदराजा थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मोर्चरी भेज दिया.मृतकों के जेब से मिले आधार कार्ड के जरिए उनकी शिनाख्त की गई।