19.5 C
New York
Sunday, April 21, 2024

Buy now

चंदौली- नाराज ग्रामीणों ने मृतक के मुआवजे व नेशनल हाइवे पर अंडरपास के लिए किया चक्का जाम

- Advertisement -


चंदौली। सदर कोतवाली क्षेत्र के छित्तों गांव के समीप शनिवार को नाराज ग्रामीणों ने मृतक का शव रखकर चक्काजाम कर दिया। सूचना पर पहुचे सदर कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण उच्च अधिकारियों के मांग पर अड़े रहे। मौके पर पहुचे सदर एसडीएम अजय मिश्रा व सीओ सदर रामवीर सिंह ने किसी तरफ ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया। और हर मदद का आश्वासन दिया।
दरअसल शुक्रवार की देर शाम छितों गांव निवासी लल्लन राम 50 वर्ष हाइवे पार करने के दौरान तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल जुटे आस पास के ग्रामीणों ने तत्काल उनको इलाज़ के लिए जिला अस्पताल पहुचा जहा चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही में जुट गई।

नेशनल हाईवे पर शव रखकर रोते बिलखते परिजन

शनिवार को गुस्साए छितों गांव के ग्रामीणों ने लल्लन राम के शव को हाइवे पर रखकर चक्का जाम कर दिया। और मांग करने लगे कि छित्तों गांव के समीप नेशनल हाइवें पर अंडरपास बनाने की मांग लंबे अर्से से की जा रही है। लेकिन ग्रामीणों के तमाम कवायदों के बाद भी अफसर और जनप्रतिनिधि रूचि नहीं ले रहे है। ऐसे में गांव के ग्रामीण आए दिन दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। यही वजह है कि सड़क पार करने के दौरान लल्लन राम हादसे का शिकार हो गए। और उनकी मौत हो गयी। इसी बात से खफा ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर चक्का जाम कर दिया। और मृतक को उचित मुआवजा व अंडरपास बनाने की मांग पर अड़ गए। सूचना पर पहुचे सदर एसडीएम अजय मिश्रा व सीओ सदर रामवीर सिंह ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा बुझा कर शांत कराया। और हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण चक्काजाम समाप्त कर मृतक के शव को लेकर अंतिम संस्कार के लिए लेकर रवाना हो गए।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights