16 C
New York
Sunday, May 19, 2024

Buy now

पीएनबी प्रेरणा की महिला सदस्यों ने पुरवा गांव में प्राइमरी स्कूल के बच्चों को वितरण किया बैग पेंसिल

- Advertisement -


चंदौली। सदर ब्लाक क्षेत्र के पुरवा गांव में शनिवार को वाराणसी पंजाब नेशनल बैंक द्वारा गठित पीएनबी प्रेरणा एनजीओ की महिला सदस्यों ने प्राईमरी स्कूल के बच्चों को स्कूल बैग पेंसिल व स्पोर्ट आदि सामानों का वितरित किया। और उनके उज्वल भविष्य की कामना के साथ पढ़ाई के लिए उनका उत्साह वर्धन किया।
इस बाबत उन्होंने कहा कि पीएनबी प्रेरणा इस तरह के समाज सेवा के कार्य के लिए प्रतिबद्ध है और समय- समय पर विकास कार्यों में भागीदारी करता है। एनजीओ की तरफ से सरकारी स्कूल के बच्चों को पढ़ने के लिए बैग पेंसिल बुक आदि सामानों का वितरण किया जाता है इससे गरीब बच्चे पढ़ लिखकर अपना भविष्य उज्ज्वल कर सके। कहा कि पंजाब नैशनल बैंक भारत का पहला पूर्णतः स्वदेशी बैंक है। जिसकी स्थापना के समय से ही देश और देश के नागरिकों की सेवा इसका परम लक्ष्य रहा है। समय समय पर अपने सामजिक कार्यों के द्वारा बैंक देश सेवा के साथ बैंकिंग के अपने लक्ष्य को दृढ़तर करता रहा है।

इसी उद्देश्य से प्रधान कार्यालय द्वारा पीएनबी प्रेरणा समूहा गठन अंचल एवं मंडल स्तर पर किया गया है। जिसका मुख्य उद्देश्य वंचित तबके के नागरिकों की सेवा तथा बैंक के साथ उन्हें जोड़ना है। इस समूह में उच्च पदाधिकारियों की सहधर्मिणी वृन्द को समाज सेवा में आगे आने के लिए योजित किया गया है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि आगे भी इस तरह के कार्यों में अपनी भागीदारी करते रहेंगे।
इस दौरान पीएनबी बैक के डिप्टी जोनल मैजेर आंनद रॉय, सर्किल हेड डीजीएम राजेश कुमार, असिस्टेंट जनरल मैनेजर औरोबिंदो दास, संजय सिंह, संजीव कुमार सिंह,सर्वेंदर सिंह, बिमन कुमार,प्रकाश कुमार,बलिकरन यादव, झंमेजय सिंह,अंकित सिंह, अंजनी सिंह, बबिता कुमारी, रीना राय,कमला दास, नीतू गुंजन सिंह,निशि बिमन,वंदना अग्रवाल, गीता यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights