26.8 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Buy now

चेतावनी: सैयदराजा रेलवे स्टेशन की बिजली आज ठप करेगी जनता

- Advertisement -

बिजली त्राहिमाम के बीच जनता के साथ आंदोलन में नजर आएंगे सपा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू

Young Writer, चंदौली। सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू सैयदराजा की चरमराई बिजली व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन व भाजपा सरकार पर हमलावर रहे। पिछले 50 घंटे से बिजली के अभाव में अंधेरे में करार रहे सैयदराजा के लोगों की मांग पर सैयदराजा रेलवे स्टेशन की बिजली ठप करने की चेतावनी दी। कहा कि रविवार की सुबह तक सैयदराजा के लोगों को प्रशासन बिजली उपलब्ध कराने में नाकाम रहते हैं तो आमजन रेलवे स्टेशन की बिजली को ठप करने का काम करेगा। क्योंकि यदि जनता को बिजली नहीं मिल सकती है तो प्रधानमंत्री के मित्र अडानी का कोयला ढोने के लिए सैयदराजा के लोग बिजली नहीं देंगे।
इस दौरान उन्होंने बताया कि बिजली इंसान की बुनियादी जरूरत है जिसे उपलब्ध कराना सरकार का दायित्व है। क्योंकि जनता ने सरकार को अपने सहयोग व सहूलियत के लिए चुन रखा है। बावजूद इसके सरकार जनता के हितों को लगातार नजरअंदाज कर रही है। बिजली कर्मियों के हड़ताल को सरकार ने गंभीरता से नहीं लिया। नतीजा पूरे प्रदेश में बिजली को लेकर त्राहि-त्राहि मचा हुआ। सैयदराजा पिछले 50 घंटों से अधिक समय से अंधेरे में है। बिजली के बिना जलापूर्ति ठप है, लोगों के निजी संसाधन भी बिजली के अभाव में ठप पड़े हुए हैं। परीक्षा का समय चल रहा है पढ़ नहीं पा रहे हैं। मोबाइल की रोशनी में लोग अपनी रातें गुजार रहे हैं। क्योंकि सरकार ने गरीबों को मिलने वाले मिट्टी के तेल को बंद कर दिया है जिससे कि ये लोग ढिबरी युग में भी नहीं जी सकते हैं। बच्चों व बूढ़ों को तकलीफ हो रही है। लोगों के दैनिक कामकाज के लिए पानी नहीं मिल रहा है। कहा कि लगातार इस मुद्दे पर आमजन मदद मांगी जा रही है। सरकार व प्रशासन को रविवार तक की चेतावनी दी गयी है। यदि ऐसे में सरकार व जिला प्रशासन सैयदराजा की बिजली बहाल करने में नाकाम रहती है तो सैयदराजा की जनता सीधे रेलवे स्टेशन सैयदराजा कूच करेगी और वहां बहाल बिजली व्यवस्था को ठप कर दिया जाएगा, ताकि अडानी का कोयला सैयदराजा से होकर आगे ना जाने पाए।

मनोज सिंह डब्लू ने बताया कि आमजन की चेतावनी को जिला प्रशासन ने संज्ञान में लिया। देर रात गए सैयदराजा के बहुत से इलाकों की बिजली को जिला प्रशासन ने बहाल कर दिया है‚ लेकिन बहुत से इलाके ऐसे भी हैं जहां बिजली व्यवस्था बहाल की जानी है। उम्मीद है जल्द ही जिला प्रशासन अन्य इलाकों की बिजली व्यवस्था बहाल कर जनता को राहत पहुंचाने का काम करेगा।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights