15.4 C
New York
Thursday, May 16, 2024

Buy now

नगर निकाय चुनावः मजबूत इरादों व वादों के साथ गांधीनगर वार्ड में सक्रिय नजर आ रहे अशोक जायसवाल

- Advertisement -

गांधीनगर वार्ड में विकास व जनकल्याण के साथ जन भावनाओं को प्राथमिकता देंगे भाजपा उम्मीदवार

Young Writer, चंदौली। नगर निकाय चुनाव अब पूरे शबाब पर है। ऐसे में चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी अपने-अपने चुनाव को बुलंदी प्रदान करने में जी-जान से जुटे हैं। नगर के मुख्य बाजार को अपने आप में समेटे गांधीनगर वार्ड में चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार व व्यापारी अशोक कुमार जायसवाल जनता के बीच अपनी सक्रियता को निरंतर बनाए हुए हैं। वह न केवल अपने मजबूत वादों व इरादों के जरिए आमजन से मतदान करने के लिए अपील कर रहे हैं, बल्कि वोट देने के अधिकार के महत्व को भी बताने व जागरूक करने का प्रयास उनके द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने वादों की जो लिस्ट बनाई है। उनमें वार्डवासियों के साथ-साथ व्यापारियों व चंदौली बाजार में आने वाले आसपास के गांव व इलाके के ग्राहकों की सुविधा को भी शामिल किया गया है।

गांधी नगर वार्ड में डोर टू डोर जनसम्पर्क करते भाजपा उम्मीदवार अशोक कुमार जायसवाल।
गांधी नगर वार्ड में डोर टू डोर जनसम्पर्क करते भाजपा उम्मीदवार अशोक कुमार जायसवाल साथ में पूर्व विधायक साधना सिंह।

गांधीनगर वार्ड से भाजपा उम्मीदवार अशोक कुमार जायसवाल ने बताया कि आगामी पांच सालों में वार्ड में नियमित साफ-सफाई का प्रबंध किया जाएगा। इसके लिए सफाई कर्मियों की रोस्टरवार ड्यूटी लगाई जाएगी। रास्तों और गलियों को रात के वक्त रोशन और सुरक्षित बनाने के लिए स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी। बताया कि वार्ड का अधिकांश इलाका मार्केट से जुड़ा है जिसे देखते हुए दूरदराज से आने वाले ग्राहकों, स्थानीय व्यापारियों और वार्डवासियों के लिए स्वच्छ पेयजल का बंदोबस्त किया जाएगा। इसके लिए जगह-जगह वाटर कूलर की स्थापना की जाएगा। साथ ही पुराने वाटर कूलर को रिपेयर कराकर उसे क्रियाशील किया जाएगा।

गांधी नगर वार्ड में डोर टू डोर जनसम्पर्क करते भाजपा उम्मीदवार अशोक कुमार जायसवाल।
गांधी नगर वार्ड में डोर टू डोर जनसम्पर्क करते भाजपा उम्मीदवार अशोक कुमार जायसवाल।

कहा कि चंदौली नगर में पार्किंग का बंदोबस्त नहीं होना व्यापारियों के लिए बड़े आर्थिक आघात जैसा है। लिहाजा चंदौली के आर्थिक जोन कहे जाने वाले गांधी नगर वार्ड में मल्टी स्टोरी पार्किंग का निर्माण कराया जाएगा, जिससे वाहनों के पार्किंग की समस्या दूर होगी। इससे नगर में लगने वाले जाम की समस्या के साथ ही अनावश्यक वाहनों के चालान से लोगों को निजात मिलेगी। साथ ही व्यापारियों का व्यापार भी विकसित और आगे बढ़ेगा। इसके अतिरिक्त वार्ड में स्वच्छ सुलभ शौचालय का बंदोबस्त किया जाएगा, ताकि स्थानीय व्यापारियों, ग्राहकों खासकर महिलाओं और वार्डवासियों को राहत मिलेगी। वहीं नगर के मध्य से होकर गुजरे मुख्य नाले की सफाई के साथ ही उसे सुदृढ़ कराकर गंदे पानी की निकासी का समुचित प्रबंधन किया जाएगा।

कहा कि वार्ड की जनता के द्वारा दिए गए सुझावों को प्राथमिकता दी जाएगी और उन पंचायत के बोर्ड की बैठक में उसे स्वीकृत कराकर विकास कार्य कराए जाएंगे। वार्ड क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गरीबों और जरूरतमंदों तक सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ पहुँचाने का कार्य होगा। गांधीनगर वार्ड में इनके समर्थन में चुनाव प्रचार करने के साथ ही उनकी दावेदारी में दंभ भरने के लिए मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल के साथ पूर्व विधायक साधना सिंह समेत भाजपा के कई दिग्गज जनसंपर्क व वार्ड में कदमताल करते हुए नजर आ चुके हैं।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights