14.3 C
New York
Wednesday, April 17, 2024

Buy now

चंदौली-मरीज लेकर जा रही एंबुलेंस पलटी,बाल बाल बचे दो मासूम, चार महिलाएं गम्भीर

- Advertisement -


शहाबगंज। थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के समीप शनिवार की देर रात एंबुलेंस up41G 2251अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई। घटना में एम्बुलेंस में बैठी आशा कार्यकर्ता, प्रसूता, महिला सहित कुल चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के दौरान एम्बुलेंस में सवार एक नवजात सहित दो बच्चे बाल-बाल बच गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को शहाबगंज के पीएचसी पर भर्ती कराया। घटना की जानकारी के बाद सूबह सीएमओ मौके पर पहुंच कर घायलों का हाल जाना।
इमलिया के पचपरा गांव की एक गर्भवती महिला को डिलीवरी के लिए शहाबगंज पीएचसी पर लाया गया था। महिला की डिलीवरी के कुछ घंटे बाद ही चिकित्सकों ने उसे घर जाने की छुट्टी दे दी। ऐसे में प्रसूता महिला और उसके परिवार की सदस्यों को एम्बुलेंस से गांव के लिए भेज दिया।

लेकिन डुमरी गांव के समीप तेज गति से जा रही एंबुलेंस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई। एंबुलेंस पलटने से पचपरा गांव बेगम खातून 21वर्ष, जुलेखा 26वर्ष, खुशबू निशा 55 वर्ष और इमिलिया की आशा कार्यकर्ता तारा देवी 50 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई। जानकारी के बाद ग्रामीणों ने सभी घायलों को देर रात ही शहाबगंज के पीएचसी पर भर्ती करा दिया। जहां घटना की जानकारी होने पर सीएमओ डॉ. युगल किशोर राय भी मौके पर पहुंच गए। हाल जाना उसके बाद समुचित ईलाज के लिए संयुक्त जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं घायल महिलाओं के परिजनों ने सीएमओ से आरोप लगाया कि एम्बुलेंस का चालक मनोहर शराब के नशे में धुत था। इसके चलते ये हादसा हुआ।

और घटना के बाद फरार हो गया। सीएमओ पिड़ित लोगों को आश्वस्त किया कि घटना की जांच के लिए दो सदस्यीय कमेटी गठित कर दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights