31.6 C
New York
Monday, July 15, 2024

Buy now

शपथ ग्रहणः चंदौली की आवाम को साक्षी मानकर शपथ लेंगे चेयरमैन सुनील यादव गुड्डू व निर्वाचित सभासद

- Advertisement -

चंदौली चेयरमैन सुनील यादव गुड्डू को शपथ दिलाएंगे एसडीएम सदर दिग्विजय प्रताप

Young Writer, चंदौली। सदर एसडीएम दिग्विजय प्रताप सिंह शुक्रवार को नगर पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष व 15 वार्डों के सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। इसको लेकर नगर स्थित एक लान में तैयारी जोर-शोर से चल रही है। सदर एसडीएम, ईओ और नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का निरीक्षण भी किया।
विदित हो कि विगत 13 मई को परिणाम आने के बाद सदर नगर पंचायत में अध्यक्ष सुनील यादव गुड्डू निर्वाचित घोषित किए गए थे। इनके अलावा 15 सभासद निर्वाचित हुए थे। चंदौली नगर के वार्ड नंबर-1 से शीला देवी, वार्ड नंबर-2 से बिन्दो तिवारी, वार्ड नंबर-3 मोनिका गौतम, वार्ड नंबर-4 से शंभू श्रीवास्तव, वार्ड नंबर-5 वकील सोनकर, वार्ड नंबर-6 संजय कन्नौजिया, वार्ड नंबर-7 अपर्णा गुप्ता, वार्ड नंबर-8 से तबरेज अंसारी, वार्ड नंबर-9 से विजय जायसवाल, वार्ड नंबर-10 सुनील सिंह, वार्ड नंबर-11 से विनय सिंह, वार्ड नंबर-12 से उषा गुप्ता, वार्ड नंबर-13 से राजेश कुमार, वार्ड नंबर-14 रौशन यादव, वार्ड नंबर-15 नीलू जायसवाल से निर्वाचित हुईं हैं। शासन से निर्देश मिलने के बाद इनके शपथ ग्रहण के लिए तैयारियां की जा रही है। नगर स्थित एक लान में व्यवस्था की जा रही है। शपथ-ग्रहण के लिए भव्य मंच तैयार करने व सभा स्थल पर करीब एक हजार लोगों की बैठने की व्यवस्था हो रही है। कार्यक्रम में सांसद, विधायक, व अन्य जनप्रतिनिधियों के अलावा संभ्रांत जनों को आमंत्रण पत्र भेजा गया है। इस संबंध में अधिशासी अधिकारी शिव कुमार ने बताया कि नवनिर्वाचित अध्यक्ष को सदर एसडीएम शपथ ग्रहण कराएंगे। कार्यक्रम को लेकर तैयारी की जा रही है।

चकिया अध्यक्ष व सभासदों का शपथ ग्रहण आज
चकिया। आदर्श नगर पंचायत चकिया के नवनिर्वाचित अध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव और नगर के 12 वार्डों के सदस्यों का शपथ ग्रहण 26 मई को दोपहर 3 बजे मां काली मंदिर परिसर में समारोह पूर्वक आयोजित होगा। समारोह में बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय, राज्य सभा सदस्य दर्शना सिंह, विधायक कैलाश आचार्य के शिरकत करने की संभावना है। यह जानकारी अधिशासी अधिकारी मेही लाल गौतम ने बतायी।
चकिया में शुक्रवार को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय नई दिल्ली से चलकर बाबतपुर हवाई अड्डे पर दोपहर 11ः45 पर पहुंचेंगे। वहां से नगर पंचायत चकिया अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में तीन बजे शामिल होंगे। इसके बाद पांच बजे सैयदराजा नगर पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में रामलीला मैदान सैयदराजा में पहुंचेंगे। यह जानकारी भाजपा जिला उपाध्यक्ष एवं सांसद केंद्रीय मंत्री लोकसभा मीडिया प्रभारी हरिवंश उपाध्याय ने दी है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights