10.9 C
New York
Sunday, March 3, 2024

Buy now

ब्रेकिंग न्यूज़: अनियंत्रित होकर बारातियों से भरी पलटी तेज़ रफ़्तार पिकअप 18 लोग घायल, दो गंभीर

- Advertisement -


चकिया। चकिया इलिया मार्ग पर नवीन उपमंडी के समीप गुरुवार की शाम बारातियों को लेकर बिहार लौट रही पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। घटना में मौके पर चीख़ पुकार मच गई। घटना में 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर जुटे आस पास के ग्रामीणों ने आनन-फानन में घयो की जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां दो की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

बताते हैं कि बिहार प्रांत के कैमूर जनपद के चैनपुर थाना अंतर्गत भगरना गांव निवासी उमेश राम की पुत्री अंजना कुमारी की शादी चांद थाना के कोटा गांव निवासी दल्लू राम के पुत्र भरोस से चकिया काली मंदिर परिसर में गुरुवार की दोपहर हिंदू रिती रिवाज के साथ संपन्न हुई।

अपनी बिटिया अंजनी की विदाई कर नम आंखों से घर के लोग अपने घर भगरना के लिए लौट रहे थे। पिकअप जैसे ही नवीन सब्जी मंडी के पास पहुंचे ही थे अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई।

जिसमें मीरा देवी 30, हीरावती 36 ,उमरावती 40, रीता 40, रामावनती 50 ,आरती 26 , तारा 26, कबूतरा 45, सामदेई 45,कलावती 36, मंजूलता 36,उमेश राम 50,सुरेश 45,रमेश 40, गणेश 25,फुला देवी 30,राज मनी 45 और सनो कुमारी 7 वर्ष घायल हो गई। घटना की लेकर बारातियों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग तत्काल मौके पर पहुंच गए और उन्हें किसी तरह से गाड़ी से बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची प्रभारी कोतवाल मिथिलेश तिवारी ने घायलों को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां राजमणि और आरती की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर बीएचयू रेफर कर दिया। शेष घायलों का इलाज चकिया अस्पताल में किया जा रहा है।
कोतवाल मिथिलेश तिवारी ने बताया कि पिकअप वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। और वही नरसिंहपुर थाना चैनपुर बिहार निवास ड्राइवर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Ad

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights