23.7 C
New York
Wednesday, June 19, 2024

Buy now

चंदौली- बंद कमरे में फाँसी पर लटकता मिला युवक का शव,जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -


चकिया। नगर के वार्ड नंबर 6 सिविल लाइन पूर्वी में बुधवार की देर शाम आए दिन पत्नी से हो रहे कलह से उबकर पति ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी रघुराज वह कोतवाल मिथिलेश तिवारी घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर जिला संयुक्त चिकित्सालय मर्चरी हाउस में रखवा दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

सिविल लाइन पूर्वी निवासी लक्ष्मण मौर्य के पुत्र रमाशंकर उर्फ आलोक आलोक मौर्या पान की दुकान चलाकर अपना और अपने परिवार का जीविकोपार्जन करता था। उसकी शादी वर्ष 2019 में विठवल कला गांव निवासी सुभाष मौर्य की पुत्री शशि कला से हुई थी। दोनों को ढाई वर्ष का पुत्र आशीष भी है। पिछले कुछ महीनों से आलोक की पत्नी शशि कला के साथ कहासुनी होती रहती थी। बुधवार की सायं घर के कमरे को अंदर से बंद करके पंखे के हुक में बेडशीट के सहारे फांसी का फंदा बनाकर अपनी इह लीला समाप्त कर ली। घंटों बाद कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर लोगों ने शक के आधार पर खिड़की से झांक कर देखा तो अंदर का दृश्य देखकर अवाक रह गए।

सूचना मिलते ही तत्काल कोतवाली प्रभारी मिथिलेश तिवारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां से शव को कब्जे में लेकर जिला संयुक्त चिकित्सालय की मर्चरी में रखवा दिया।
युवक की मौत से पिता लक्ष्मण माता प्रेमा देवी पत्नी शशि कला और पुत्र आशीष का रो रो कर बुरा हाल है। कोतवाली प्रभारी मिथिलेश तिवारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा जाएगा। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights