25.4 C
New York
Saturday, June 15, 2024

Buy now

चंदौली-बारातियों से भरी ट्रैकर ट्राली पलटी तीन की मौत, आधा दर्जन घायल

- Advertisement -


चकिया। कोतवाली क्षेत्र के वनभीषमपुर गांव के समीप मंगलवार की देर शाम बारातियों से भरी ट्रैक्टर की ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना को लेकर मौके पर चीख- पुकार मच गयी। बाराती ट्रैकर के नीचे दब कर बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर जुटे आस पास के ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुची पुलिस ने सभी घायलों को ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाला। और 108 एम्बुलेंस द्वारा चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया जहा इलाज के दौरान तीन लोगो की मौत हो गयी।
बताते हैं कि शहाबगंज थाना क्षेत्र के भूसीकृत पुरवां गांव निवासी राम प्रसाद राम के लड़के रुदल की शादी चकिया कोतवाली क्षेत्र के ताला तेंदुई गांव निवासी रामप्यारे राम के लड़की से हो रही थी। जिसके लिए बारात भूसीकृत गांव से तेंदुई गांव जा रही थी जैसे ही ट्रैक्टर बनभीषमपुर गांव के समीप पहुंची थी। कि गांव के बाहर मोड़ लेते वक्त ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गई। और उसकी ट्राली पलट गयी। ट्राली में सवार लगभग एक दर्जन लोगों ट्राली के नीचे दब गए । चांद थाना क्षेत्र के चंदा गांव निवासी सतीश 19 वर्ष साहब गंज थाना क्षेत्र के भूसी कृत्त पुरवा गांव निवासी गोलू 15 वर्ष चंदा गांव निवासी प्रदीप 28 वर्ष की मौत हो गयी। वही, अभिषेक 16 वर्ष, बिट्टू 10 वर्ष, सनी देओल 15 वर्ष, चिंटू 10 वर्ष, गुंजन 17 वर्ष, मंटू 12 वर्ष, राजेश 35 वर्ष, दीपक 28 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी रघुराज अस्पताल में पहुंचकर घायलों का हाल जाना। इस दौरान कोतवाल मिथिलेश तिवारी ने बताया कि घटना में तीन लोगो की मौत हो गयी है। अन्य का चिकित्सालय में इलाज कराया जा रहा है। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इनसेट……..
विधायक ने अस्पताल पहुचकर पीड़ितों का जाना हाल
चकिया। चकिया विधायक कैलाश खरवार ने संयुक्त जिला चिकित्सालय पहुच कर मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया और हर संभव मदद आश्वासन दिया। उन्होंने चिकित्सकों से बात चीत कर घायलों को सभी इलाज करने का निर्देश दिया।
इनसेट……
पुलिस की तत्परता से बची दो बच्चों की जान

चकिया। कोतवाली पुलिस की तत्परता से दो बच्ची की जान बच गयी घटना के बाद मौके पर पहुचे थाना अध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने चिंटू और बिट्टू की हालत गंभीर होने पर अपने निजी वाहन से संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा दोनों को उचित इलाज मिलने पर दोनों की जान बच गयी।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights