17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

चंदौली-नेशनल हाईवे पर खड़ी डम्फर से टकराई बाइक, तीन की हालत नाज़ुक

- Advertisement -

फुटिया गांव के समीप हुआ हादसा ग्रामीणों व पुलिस ने घायलों को पहुचाया अस्पताल

चंदौली। सदर कोतवाली क्षेत्र के फुटिया गांव के समीप गुरुवार को नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित बाइक खड़ी ट्रक से टकरा गई। घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे आस पास के ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी घटनास्थल पर पहुची पुलिस ने लोगो की सहायता से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनो की हालत चिंताजनक देख ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।
बताते हैं कि सैयदराजा थाना क्षेत्र के मकरमपुर गांव निवासी अक्षय कुमार 35 वर्ष अपनी पत्नी रुक्मिना 28 वर्ष व माता केशर देवी को लेकर सैयदराजा की तरफ से चंदौली आ रहा था। जैसे ही तीनो फुटिया गांव के समीप पहुचे की अचानक अक्षय की बाइक अनियंत्रित हो गयी और नेशनल हाईवे पर खड़ी डम्फर से टकरा गई घटना में तीनों सड़क पर गिरकर लहूलुहान हो गए। घटना के बाद घटनास्थल पर पहुचे आस पास के ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुची पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने तीनों की हालत चिंताजनक
इस बाबत एसआई अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि डम्फर व बाइक की टक्कर में तीनों लोग घायल हो गए थे जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हालत चिंताजनक बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights