26.8 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Buy now

सेना भर्ती कराएं भाजपा के सांसद–विधायक नहीं तो जनता के बीच आकर मांगें माफीः मनोज सिंह डब्लू

- Advertisement -

Young Writer, चंदौली। समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता व सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू शुक्रवार की रात एक बार फिर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह व भाजपा सरकार पर हमलावर रहे। इस दौरान उन्होंने सेना भर्ती मुद्दे पर सैयदराजा विधायक द्वारा घोषणा-पत्र में जनता को किए हुए वादों को याद दिलाया। कहा कि हाल ही में विधायक ने प्रेसवार्ता के दौरान यह बात कही कि सेना भर्ती कराना केन्द्र सरकार का काम है और यह बात बताते हुए यह भूल गए कि वह जिस पार्टी के विधायक हैं उसी की केन्द्र में सरकार है और उसी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए वह मीडिया से रूबरू हुए थे।

उन्होंने कहा कि सैयदराजा विधायक को अपने वादों को पूरा करने के लिए केन्द्र सरकार से मांग करनी चाहिए, विनती करनी चाहिए। फिर भी बात न बने तो सैयदराजा के नौजवानों के भविष्य के लिए केन्द्र सरकार के समक्ष अड़ जाना चाहिए, लेकिन वह ऐसा नहीं करेंगे। क्योंकि वह ऐसा करेंगे तो उन्हें दिक्कत हो सकती है। सरकार के समक्ष अड़ने पर उनके खिलाफ जांच का सिलसिला शुरू हो जाएगा। कहा कि बीते विधानसभा चुनाव में सैयदराजा के रामलीला मैदान पर भाजपा के विधायक व सांसद ने जनता को भरोसा दिया था कि सरकार उनकी है और वे ही सैयदराजा विधानसभा में सेनाभर्ती कराएंगे, लेकिन चुनाव बीतने के बाद वह अपने वादे को भूल गए। आज नौजवानों के माध्यम से सैयदराजा विधायक व सांसद चंदौली को यह संदेश दिया जा रहा है कि वे अपने वादों को याद करें और सेना भर्ती कराना सुनिश्चित करें। यदि ऐसा नहीं कर पाते हैं तो जनता के बीच आकर माफी मांगने का काम करें।

कहा कि भाजपा सरकार के अग्नि वीर योजना लाई। असल में यह कोई योजना नहीं बल्कि देश के नौजवानों को अग्नि में झोंकने की योजना है। बावजूद इसके भाजपा के किसी भी विधायक, सांसद व मंत्री ने सरकार की इस नीति पर सवाल नहीं किया, विरोध नहीं किया। भाजपा सरकार के इस नौजवान विरोधी नीति से पूरे देश के युवा हताश, नाराज और आक्रोशित है। कहा कि भाजपा ने बर्दाश्त की इंतेहा कर दी है। लेकिन रात कितनी भी अंधेरी क्यों न हो, कभी न की सुबह जरूर होती है और जिस दिन बदलाव की किरण फुटेगी। सैयदराजा में एक बार फिर सेना भर्ती कराने का काम होगा।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights