26.8 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Buy now

Chandauli News: मुगलसराय में दुकानों को ना तोड़ने के लिए अधिकारियों से वार्ता हुई

- Advertisement -

प्रस्ताव दिया गया है कि अर्जुन योजना के उपर से ओवरब्रिज बना दिया जाय

Young Writer, डीडीयू नगर। केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ महेन्द्रनाथ पांडेय ने रविवार को स्थानीय व्यापारियों की समस्याएं सुनी। इस दौरान जीटी रोड की दुकानों को तोड़ने के मुद्दे पर चर्चा हुई। इस पर डॉ. पांडेय ने आश्वासन दिया कि इस मसले पर अधिकारियों से वार्ता हुई है। दुकानों को न तोड़ने और समस्या के समाधान के लिए प्रस्ताव दिया गया है।
नगर के गल्ला मंडी मैनाताली स्थित एक आवास पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री और चंदौली सांसद डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय का व्यापारियों ने भव्य स्वागत किया।

इस मौके पर हुई चर्चा में केंद्रीय मंत्री डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि जीटी रोड की समस्या के बारे में अधिकारियों से वार्ता हुई है। प्रस्ताव दिया गया है कि अर्जुन योजना के तहत नीचे से सड़क के अलावा उपर से ओवरब्रिज बना दिया जाय। ताकि लोगों को जाम से छुटकारा मिले और दुकानें भी न टूटे। भाजपा शासन की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि डीएफसीसी कार्य योजना के तहत किसानों की कम जमीन जाने और उन्हे मुआवजा दिलाने का काम किया गया। इसी तरह चंदौली मे रेलवे क्रासिंग पर ब्रिज ,सैयदराजा में ब्रिज दे कर आम लोगों को सुविधा प्रदान की गई है। कहा कि जिले में मेडिकल कॉलेज और ट्रामा सेंटर का निर्माण जल्द ही पूरा हो जाएगा। इसके पूर्व डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय नगर के कैलाशपुरी स्थित पोद्दार भवन में आयोजित संघ के गुरु दक्षिणा कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां गुरुदक्षिणा करने के बाद संघ के काशी प्रांत प्रचारक रमेश जी के विचारों को सुना।

इसके बाद ईस्टर्न बाजार में भुपेंद्र चौरसिया के तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां से डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय इसी मुहल्ले के मृत दिमेश जायसवाल के घर पहुंचकर अंतिम दर्शन किए।डीडीयू नगर के बाद चंदौली में पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह, राजकिशोर सिंह, लोकसभा मीडिया प्रभारी हरिवंश उपाध्याय, अखिल पोद्दार, शिवशंकर पटेल, सुर्यमुनी तिवारी, ओमप्रकाश सिंह,रीना तिवारी, गीता रानी गुप्ता, किरन शर्मा, आशीष कुमार गुप्ता, रंजन यादव, अमित केशरी, मनीष गुप्ता, नंदू गुप्ता, उत्तम कुमार जायसवाल, अमित कुमार, विवेक, राहुल जायसवाल, भागवत चौरसिया, आलोक सिंह, जैनेन्द्र कुमार, अनिल तिवारी, राकेश मिश्रा, उमाशंकर सिंह, सुजीत जायसवाल, आलोक बरून, आशीष गुप्ता, सुधीर घोष, संजय अग्रवाल, महेंद्र पटेल, भानू तिवारी,सुनील श्रीवास्तव, सियाराम पाठक आदि लोग शामिल रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights