17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Ghosi उपचुनावः आम आदमी के अधिकारों को कुचल रही अहंकारी सत्ता

- Advertisement -

Mau News: अपने मजबूत राजनीतिक कौशल से चंदौली समाजवादी पार्टी में जान फूंकने वाले सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू इन दिनों घोसी उपचुनाव में सक्रिय नजर आ रहे है। वह पार्टी प्रत्याशी सुधाकर सिंह के चुनावी प्रचार गति देने के साथ ही समाजवादी संदेश को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भ्रमणशील नजर आए। उन्होंने घोसी विधानसभा क्षेत्र का चंदौली के सपा नेताओं के साथ भ्रमण किया। उनके साथ सयुस के पूर्व जिलाध्यक्ष योगेंद्र यादव चकरू के साथ शुक्रवार को घोसी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों का दौरा किया।

घोसी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के उपचुनाव में जुटे मनोज सिंह डब्लू
घोसी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के उपचुनाव में जुटे मनोज सिंह डब्लू

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने नफरत फैलाने की बजाय समाज को एकता, सौहार्द का संदेश दिया। लोगों की मूलभूत जरूरतों को पूरा करने का प्रयास किया, ताकि आम आमदी की जीवन स्तर बेहतर हो सके। स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाया। गांव की सड़कों को बेहतर बनाकर किसानों के सिवान को मंडियों से जोड़ने का काम किया। किसानों को निःशुल्क सिंचाई की सौगात देकर बड़ी मदद पहुंचाई। समाजवादी पार्टी की सरकार में हुए कामकाज का फीता काटकर भाजपा की प्रदेश सरकार ने पांच साल बिता दिए। अब उनके बाद न तो कुछ बताने के लिए बचा और ना ही कुछ दिखाने के लिए। ऐसे में भाजपा के लोग आमजन का ध्यान बांट रहे हैं। उनके बीच नफरत का बीज बोने का काम किया जा रहा है। कहा कि आज तक को ऐसे राजनेताओं व दल से सावधान व सतर्क रहने की जरूरत है। कहा कि घोसी उपचुनाव कई मायनों में महत्वपूर्ण है। स्थानीय जनता समाजवादी पार्टी को जीताकर अहंकारी व तानाशाह हो चुकी भाजपा सरकार को संदेश देने का काम करेगी।

घोसी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के उपचुनाव में जुटे मनोज सिंह डब्लू
घोसी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के उपचुनाव में जुटे मनोज सिंह डब्लू

Manoj Singh W ने कहा कि जिस तरह से राजनेता अपने अहंकार में आम आदमी के अधिकारों को कुचलने का काम कर रहे हैं। उससे अंग्रेजी शासन के तानाशाही की यादें ताजा हो गई है। सरकार पूरी तरह से बेलगाम हो चुकी है। कानून व्यवस्था व महंगाई के मुद्दे पर सत्ता में लौटने वाली भाजपा जनहित से जुड़े सभी मुद्दों में अब तक विफल रही है। ऐसे में जनता को चाहिए कि घोसी में भाजपा उम्मीदवार को नकार कर अपने आक्रोश को जताने व बताने का काम करें। जनता को जागरूक करने के लिए समाजवादी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता आज घोसी में मेहनत कर रहा है। पदयात्रा कर लोगों के बीच अपनी पहुंच को काम करने का प्रयास कर रहा है ताकि जनविरोधी सरकार को माकूल जवाब दिया जा सके।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights