25.3 C
New York
Wednesday, June 19, 2024

Buy now

Manoj Singh W का तंजः बयानवीर हैं भाजपा के मंत्री‚ सांसद व विधायक

- Advertisement -

Chandauli News: समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता मनोज सिंह डब्लू जनहित के मुद्दे पर एक बार फिर रेलवे व सांसद एवं केंद्रीय मंत्री डा.महेंद्रनाथ पांडेय को घेरते नजर आए। उन्होंने शुक्रवार को डीआरएम को एक माह पूर्व दी गई चेतावनी के तहत डीडीयू जंक्शन पहुंचे वहां उन्होंने एक माह पूर्व चंदौली मझवार, सैयदराजा, धीना, बहोरा व तुलसी आश्रम स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव की याद दिलाई और स्टेशन के समक्ष स्थित हनुमान मंदिर पर सांकेतिक रूप से पूरे दिन हरिकीर्तन किया। साथ ही मनोज सिंह डब्लू ने रेलवे बोर्ड व सांसद तथा स्थानीय विधायक की सद्बुद्धि के लिए हवन-पूजन किया।

इस दौरान मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि भाजपा के नेता व कार्यकार्ता कर्मवीर नहीं, बल्कि बयानवीर है। जो बड़ी-बड़ी बातें तो करते हैं, लेकिन जनहित के मुद्दे पर ये कुछ भी कर पाने में सफल नहीं हो पाते। विगत माह जब मैंने जनहित के मुद्दे पर ट्रेनों के ठहराव के लिए डीआरएम से मुलाकात की तो मुझ पर कटाक्ष किए गए, लेकिन एक माह बीत जाने के बाद भी ट्रेन चलवाने में नाकाम रहे। कहा कि भाजपा सरकार व उसके मंत्री, विधायक व सांसद इस वक्त कुंभकर्णी निन्द्रा में सोए हैं, जिन्हें आंदोलन की गूंज से जगाना पड़ेगा। कहा कि आज सांकेतिक रूप से धरना व आंदोलन किया गया है। बावजूद इसके रेलवे प्रशासन ने एक माह में ट्रेनों का ठहराव सुनिश्चित नहीं किया तो जन सहभागिता से बड़ा आंदोलन होगा। कहा कि भाजपा सरकार चंदौली जनपद में सुविधाओं को बढ़ाने की बजाय उसे कम कर रही है। स्थिति यह है कि कोविड-19 में चंदौली मझवार, सैयदराजा, धीना, तुलसी आश्रम व बहोरा स्टेशन रुकने वाली कई सवारी गाड़ियों का ठहराव रद्द कर दिया गया, जो आज तक बहाल नहीं हो सकता है। जनप्रतिनिधियों का झूठ व छलावा अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उनकी जवाबदेही तय की जा रही है उन्हें जनता को हर हाल में जवाब देना होगा। अंत में उन्होंने घोसी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सुधाकर सिंह के ऐतिहासिक जीत पर खुशी जाहिर की। साथ ही पटाखा फोड़ने के साथ ही स्थानीय लोगों को मिठाई खिलाकर खुशियां साझा की। इस मौके पर अखिलेश सिंह, दयाराम यादव, लल्लन बिन्द, लक्ष्मण मल्लाह, संतोष उपाध्याय, अंकित यादव, मुन्नीलाल मौर्या, संजय सिंह आदि उपस्थित रहे।

मनोज डब्लू ने न्याय पदयात्रा का किया स्वागत
डीडीयू नगर।
समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने शुक्रवार को जिला न्यायालय एवं चंदौली के विकास के संकल्प के साथ निकली पदयात्रा का डीडीयू नगर में स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने पदयात्रा की अगुवाई कर रहे अधिवक्ता झन्मेजय सिंह समेत तमाम पदयात्रियों का माल्यार्पण करने के साथ स्वागत कर हौसला बढ़ाया। कहा कि अधिवक्ताओं का प्रयास एवं समर्पण सराहनीय है। इस क्रांतिकारी प्रयास के लिए हम सभी अधिवक्ताओं का हृदय से आभार व्यक्त करते हैं, जिन्होंने सत्ता शासन से अपना हक मांगने के लिए दृढ़ संकल्प व इच्छा शक्ति दिखाई और उन्हें जनहित में काम करने पर विवश कर दिया। कहा कि अधिवक्ताओं के इस योगदान, उनके संघर्ष, त्याग व समर्पण को चंदौली हमेशा याद रखेगी।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights