17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Chandauli:महामंत्री झन्मेजय सिंह को मिला विधायक का सम्मान व स्नेह

- Advertisement -


चंदौली। डिस्ट्रिक्ट डेमोक्रेटिक बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित महामंत्री झन्मेजय सिंह का मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल ने स्वागत एवं सम्मान किया। इस दौरान उन्होंने अपने आवास पर नवनिर्वाचित महामंत्री का माल्यार्पण करने के साथ ही मिठाई खिलाकर नई जिम्मेदारी व नए दायित्व के लिए बधाई दी। साथ ही अधिवक्ता हित में उनके द्वारा किए गए संघर्षों व कार्यों की भी सराहना की।
इस दौरान विधायक रमेश जायसवाल ने कहा कि अधिवक्ता आमजन को न्याय दिलाने के लिए सतत प्रयासरत रहते हैं। चंदौली के अधिवक्ताओं ने आमजन को न्याय दिलाने के साथ ही उनके हक व अधिकारों की बात की और उसके लिए संघर्ष करने का काम किया हैं। कहा कि अधिवक्ता झन्मेजय सिंह एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्होंने हमेशा जनता के हित व कल्याण को लेकर गंभीर नजर आते हैं। व्यक्तिगत मुलाकातों में ही वह क्षेत्रीय जनता के हितों को उन्होंने मजबूती के साथ उठाने का काम किया। ऐसे व्यक्तित्व को अधिवक्ताओं के हित के लिए जिम्मेदारी दिया जाना सराहनीय है। उम्मीद है कि आगामी दिनों में झन्मेजय सिंह अधिवक्ता हितों को प्राथमिकता देते हुए अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे। दूसरी ओर महामंत्री झन्मेजय सिंह ने मुगलसराय विधायक के स्नेह के प्रति आभार जताया। कहा कि विधायक रमेश जायसवाल ने जनता के हितों की बातों को हमेशा प्राथमिकता देने का काम किया और अपने स्तर से जो भी समस्याएं थी उसे दूर करते हुए सुविधाएं आमजन तक पहुंचाने का काम किया। सही मायनों में जनप्रतिनिधि उनके जैसा होना चाहिए, जो लोकहित को लेकर गंभीर रहे। इस अवसर पर अंकित सिंह, राम प्रकाश सिंह, प्रदीप, ज्ञानेन्द्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

शपथ ग्रहण समारोह को लेकर की चर्चा
चंदौली। डिस्टिक्ट डेमोक्रेटिक बार एसोसिएशन सभागार में साधारण सभा की बैठक हुई। इस दौरान निवर्तमान अध्यक्ष जय प्रकाश सिंह की अध्यक्षता में नए पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान 24 जनवरी को नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ-ग्रहण के संभावित तिथि निर्धारित की है। अध्यक्ष जय प्रकाश सिंह ने कहा कि शपथ-ग्रहण का कार्यक्रम भव्य तरीके से करने की तैयारी चल रही है। इसे लेकर जिन पदाधिकारियों को जो दायित्व सौंपा जा रहा है उसका निर्वहन करते हुए समय से उसे पूरा करना सुनिश्चित करें। इस अवसर पर मुख्य निर्वाचन अधिकारी राजेंद्र प्रसाद पाठक, आनंद सिंह, इंद्रजीत, संरक्षक पंचानन पांडेय, पंकज श्रीवास्तव, पंकज सिंह आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights