17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

बेहतर सुविधाओं व सुरक्षा मानकों से लैस है New Hyundai CRETA 

- Advertisement -

आदित्य नारायण हुंडई शोरूम में नई क्रेटा कार का हुआ अनावरण

Chandauli: मुख्यालय स्थित बिछिया गांव के समीप आदित्य नारायण हुंडई शो रूम में शनिवार को मुख्य अतिथि महेंद्र टेक्निकल कालेज के शिक्षक लवकुश सिंह ने नई क्रेटा कार का अनावरण दीप प्रज्वलित व केक काटकर किया।
उन्होंने कहा कि हुंडई ने हमेशा प्रतिस्पर्धी मूल्य पर बेहतर सेवा देने का कार्य किया है। बिक्री के बाद बेहतर सर्विस हुंडई की पहचान है। हुंडई की गाड़ियां आरामदेह, शक्तिशाली और सुरक्षित मानी जाती हैं। बताया कि क्रेटा कार का नया अवतार ग्राहकों के लिए सुविधाजनक और सुरक्षा के लिहाज से उम्दा होगा, जो स्थानीय ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करेगा।

निदेशक ब्रजभूषण नारायण सिंह ने कहा कि हुंडई हमेशा अपने उत्पादों और प्रौद्योगिकियों के साथ नए आयाम स्थापित किए हैं। नई क्रेटा एक ऐसी एसयूवी है, जो अभिनव डिजाइन, बुद्धिमान प्रौद्योगिकी और असाधारण प्रदर्शन की प्रतीक है। महाप्रबंधक अमिताभ भट्टाचार्जी ने कहा कि हुंडई न्यू क्रेटा ड्राइविंग में आसानी, आराम और सुरक्षा सुनिश्चित करती है। यह एसयूवी दोहरे कैमरे सामने और पीछे स्मार्टफोन-आधारित कनेक्टिविटी, फोटो और वीडियो कैप्चर करने के लिए कई रिकॉर्डिंग मोड के साथ एक डैशकैम प्रदान करती है। इस दौरान एचआर आशुतोष अस्थाना, एसएम अनुराग सक्सेना ब्रांच मैनेजर अमित सिंह, अरुण दुबे,विजय सिंह मजनु, दीपक सिंह, सिम्पली, प्रियंका, योनिष, अतुल कुमार अमन, अजित, पंकज, कमल,संदीप आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights