17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Chandauli:मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों जमकर चले लाठी-डंडे दो घायल,पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

- Advertisement -


नौगढ। चकरघट्टा थाना क्षेत्र के विजयडीह गांव में शनिवार को बिना परमिशन के विवादित भूमि पर अंबेडकर प्रतिमा रखने को लेकर दो पक्षों में लाठी डंडे से जमकर मारपीट हो गयी। जिसमें एक पक्ष से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आस पास के लोगो की सूचना पर पहुची पुलिस ने दूसरे पक्ष से एक महिला व पुरूष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाई में जुट गई।
बताते हैं कि विजयडीह गांव निवासी सीमा विश्वकर्मा पत्नी चन्द्रदेव ने चकरघट्टा थाना में तहरीर देकर आरोप लगाई है। कि उसे घरौनी के रूप में आवंटित भूमि पर कब्जा दखल करने में गांव के कुछ लोग अवरोध उत्पन्न कर रहे थे।
जिसकी जानकारी उपजिलाधिकारी को दिए जाने पर आगामी सप्ताह में भूमि का सीमांकन कराए जाने का निर्देश दिया गया है। शनिवार को दोपहर बाद गांव के ही ऊषा देबी कमला प्रमोद व रमेश ने अंबेडकर प्रतिमा को ले जाकर मेरी भूमि में स्थापित करने का प्रयास करने लगे। जिसका विरोध करने पर सीमा विश्वकर्मा व चन्द्रदेव को लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया । इस बाबत
थानाध्यक्ष सुधीर कुमार आर्य ने बताया कि विजयडीह गांव निवासी ऊषा देबी कमला प्रमोद व रमेश के विरूद्ध मारपीट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। उच्चाधिकारियों की अनुमति बगैर मनमाने ढंग से विवादित भूमि पर अंबेडकर प्रतिमा रखने का प्रयास किए जाने संबंधी भी मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights