13.6 C
New York
Thursday, February 29, 2024

Buy now

Sadhana Singh के BJP की Rajya Sabha सांसद प्रत्याशी बनने पर अधिवक्ताओं ने मनाया जश्न

- Advertisement -

Chandauli: Mughalsarai की पूर्व विधायक और व्यापारी नेता Sadhana Singh के BJP की Rajya Sabha प्रत्याशी बनाए जाने के बाद चंदौली में जश्न का माहौल देखने को मिला। जश्न की इस कड़ी में अधिवक्ताओं ने ढोल नगाड़े के साथ कचहरी गेट पर आतिशबाजी की। साथ ही एक-दूसरे का मुंह मीठा कर खुशी का इजहार किया। अधिवक्ताओं ने बीजेपी राज्यसभा सांसद प्रत्याशी बनी साधना सिंह से चंदौली के विकास को तेजी से आगे बढ़ाने की उम्मीद भी जताई।

इस दौरान डिस्ट्रिक्ट डेमोक्रेटिक बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि साधना सिंह जमीन से जुड़ी हुई नेता हैं जिन्होंने लम्बे समय तक व्यापारियों की अगुवाई की और अपने कुशल नेतृत्व क्षमता के कारण उन्हें मुगलसराय विधानसभा का प्रतिनिधित्व यूपी विधानसभा में करने का अवसर मिला। अब एक बार फिर बीजेपी शीर्ष नेतृत्व ने उनपर भरोसा जताते हुए राज्यसभा प्रत्याशी के रूप में उन्हें चुना है यह चंदौली के खुशी व सम्मान का क्षण है।

महामंत्री झन्मेजय सिंह ने कहा कि एक बार फिर चंदौली को स्थानीय नेता व नेतृत्व मिलने जा रहा है। इससे चंदौली के रुके पड़े विकास को गति मिलने की उम्मीदें है। पूर्व में भी पूर्व विधायक साधना सिंह के प्रयासों से ही न्यायालय के लिए अधिग्रहित की जा रही भूमि की खरीद के लिए 11 करोड़ रुपये प्राप्त हुए थे। उम्मीद है चंदौली के विकास में सहयोग का उनका यह सिलसिला राज्यसभा सांसद बनने के बाद भी ऐसे ही चंदौली के वासियों व अधिवक्ताओं को मिलेगा। इसके साथ ही अधिवक्ताओं ने भाजपा शीर्ष नेतृत्व के इस फैसले को भी सराहा। कहा कि इससे भाजपा स्थानीय स्तर पर मजबूत होगी। इस अवसर पर धनंजय सिंह, संतोष सिंह, अमित सिंह दद्दू, प्रवीण यादव, महेंद्र चतुर्वेदी, राज बहादुर सिंह, नीरज सिंह, भूपेंद्र, राहुल, अभिनव आनन्द, अनिल सिंह, रामप्रकाश मौर्य, हिटलर सिंह, योगेश सिंह लड्डू, उज्ज्वल सिंह, गौरव सिंह, उज्ज्वल स्वरूप श्रीवास्तव, चन्द्रभूषण यादव, मदन सिंह, अवकाश राम आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Ad

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights