17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

चंदौली से तीसरी बार BJP प्रत्याशी बने डॉ महेंद्र नाथ पांडेय

- Advertisement -

Chandauli: भारतीय जनता पार्टी ने देश के 195 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए है। वहीं उत्तर प्रदेश में 51 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी गई है। चंदौली से तीसरी बार डॉ महेंद्र पांडे को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है। चंदौली लोकसभा सीट को लेकर के भाजपा की तरफ से चल रही तमाम अटकलों पर  अब विराम लगबग्य है। भाजपा ने अपने अनुभवी नेता पर भरोसा जताया और उन्हें तीसरी बार चंदौली संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है जैसे ही उनके नाम की घोषणा हुई जनपद में भाजपाइयों में हर्ष की लहर दौड़ गई जगह जगह पर भाजपाइयों ने एक दूसरे का मुंह मीठा करा कर बधाई दी और जमकर नारेबाजी की चंदौली सांसद ने पार्टी के भरोसे के प्रति आभार जताया है।

BJP Candidate की सूची
बीजेपी ने यूपी के 51 प्रत्याशियों की सूची जारी की
वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी प्रत्याशी‚ प्रदीप कुमार को कैराना से उम्मीदवार बनाया गया है। इसके अलावा मुजफ्फरनगर से संजीव बालियान बीजेपी प्रत्याशी‚ रामपुर से घनश्याम लोधी बीजेपी प्रत्याशी‚ संभल से परमेश्वर लाल सैनी बीजेपी प्रत्याशी‚ अमरोहा से कंवर सिंह तंवर बीजेपी प्रत्याशी‚ नोएडा से महेश शर्मा, बुलंदशहर से भोला सिंह BJP प्रत्याशी
मथुरा से हेमा मालिनी, आगरा से एसपी सिंह बघेल‚ फतेहपुर सिकरी से राजकुमार चाहर बीजेपी प्रत्याशी‚ लखीमपुर खीरी से अजय मिश्र टेनी बीजेपी प्रत्याशी‚ हरदोई से जय प्रकाश रावत, लखनऊ से राजनाथ सिंह‚ मिश्रिख से अशोक कुमार रावत, अमेठी से स्मृति ईरानी‚ प्रतापगढ़ से संगम लाल गुप्ता, कन्नौज सुब्रत पाठक‚ अकबरपुर लोकसभा सीट से देवेंद्र सिंह भोले प्रत्याशी‚ झांसी अनुराग शर्मा, हमीरपुर कुंवर पुष्पेंद्र चंदेल प्रत्याशी‚ बांदा से आरके सिंह पटेल, फतेहपुर से साध्वी निरंजन ज्योति‚ फैजाबाद से लल्लू सिंह, गोंडा से कीर्तिवर्धन सिंह प्रत्याशी‚ बस्ती से हरीश द्विवेदी, गोरखपुर से रवि किशन प्रत्याशी‚ कुशीनगर से विजय दुबे, आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव‚ जौनपुर से कृपा शंकर सिंह, चंदौली से महेंद्रनाथ पांडेय प्रत्याशी बनाए गए हैं।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights