10.5 C
New York
Wednesday, April 24, 2024

Buy now

सम्पूर्ण समाधान दिवस : DM Chandauli ने सुनी आमजन की फरियाद

- Advertisement -

जनपद के सभी तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस आयोजित

चंदौली। सरकार के मंशानुरूप जनसमस्याओं के त्वरित और गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए जिले के सभी तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे की अध्यक्षता में चकिया तहसील के सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस पर आये हुए फरियादियों की समस्याओं को सुना गया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। चंदौली में आयोजित समाधान दिवस मे 15 शिकायतों में तीन का निस्तारण हुआ
संपूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी ने सभी विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिया कि सभी लाभार्थीपरक योजनाएं जैसे-वृद्धावस्था पेंशन, दिव्यांगजन पेंशन, निराश्रित पेंशन योजना से लाभान्वित करने, निर्विवाद वरासत सहित अन्य मामले को तत्काल सुलझाने के निर्देश दिये। संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 57 मामले आए जिसमें से 04 मामलों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। और 03 शिकायत पत्र पर टीम गठित कर तत्काल भेजने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया गया। जिलाधिकारी ने शेष प्रार्थना पत्रों पर संबंधित विभाग के अधिकारीगण को निष्पक्ष भाव से गुणवत्तापूर्वक निस्तारण हेतु निर्देशित किया। इस दौरान पीडी डीआरडीए, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी, उप जिलाधिकारी, जिला पंचायती राज अधिकारी, जिला दिव्यांगजन सशक्तीकरण अधिकारी, एआर कोआपरेटिव,  तहसीलदार, खण्ड विकास अधिकारी सहित अन्य संबंधित अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।
सकलडीहा। उपजिलाधिकारी अनुपम मिश्रा के नेतृत्व में शनिवार को तहसील सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस किया गया। इस दौरान कुल 17 प्रार्थना पत्र में दो का मौके पर निस्तारण किया गया। शेष विभागीय अधिकारियों को सौंप दिया गया। इस मौके पर तहसीलदार राहुल सिंह, नायब तहसीलदार अमित सिंह, बीडीओ केके सिंह, विजय कुमार,पूर्ति निरीक्षक अमित द्विवेदी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights