25.3 C
New York
Wednesday, June 19, 2024

Buy now

Chandauli:आचार संहिता का पालन कराने को सड़क पर उतरे अफसर,45 लग्जरी वाहनो का काटा चालान 20 वाहनो की फाड़ी काली फ़िल्म मचा हड़कंप

- Advertisement -


चंदौली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को पुलिस ने विभिन्न जगहों पर सघन चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने वाहनो के कागजातों के अभाव में चालान किया । साथ ही वाहनो के शीशे पर लगे काली फिल्में व चुनावी गाड़ियों पर लगे प्रचार पोस्टर को उतारा।

आगामी चुनाव को लेकर प्रशासन सक्रिय है। ताकि आने वाले लोकसभा चुनाव में कहीं से भी कोई चुनाव के समय अराजकता फैलाने की कोशिश ना करें। अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह एवं क्षेत्राधिकारी पीडीडीयू नगर अनिरुद्ध सिंह मुगलसराय प्रभारी विजय बहादुर सिंह व अलीनगर अलीनगर के संयुक्त टीम द्वारा चकिया तिराहा पर वाहन चेकिग अभियान चलाया गया। इस चेकिग के क्रम में 45 दो पहिया वाहनों के कागजात सही नहीं पाए जाने पर उनका चालान कर दिया गया। विशेष वाहन जांच अभियान के दौरान तथा सड़क सुरक्षा की अहमियत बताते हुए आगे से वाहन चलाते वक्त हेलमेट पहनने एवं यातायात नियमों के पालन करने की सख्त हिदायत दी गयी । इसी के साथ इस वाहन चेकिग अभियान में इधर से उधर आने व जाने वाले 20 चार पहिया वाहन पर लगी हुई काली फिल्म को हटाने के बाद उन्हें यह सख्त निर्देश दिया गया कि लोकसभा चुनाव में वाहन चालक अपने वाहनों पर काली फिल्म का प्रयोग ना करें। इसके बाद चेकिग अभियान में 10 चार पहिया वाहन पर लगे चुनावी पोस्टर को भी हटाया गया। अपर पुलिस अधीक्षक श्री विनय कुमार सिंह ने अपनी टीम को यह सख्त निर्देश दिया कि सभी वाहनों के डिग्रियों एवं कहां से कहां जा रहे हैं ड्राइवरी लाइसेंस व अन्य कागज का विधिपूर्वक जांच करें यदि इसमें कोई भी कमी पाई जाती है तो इनके विरुद्ध उचित कार्यवाही करें। हुए इस विशेष चेकिग अभियान में जांच को लेकर वाहन चालकों में हड़कंप मचा रहा। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी पीडीडीयू नगर अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि चुनाव को सकुशल पूर्वक संपन्न कराने हेतु यह विशेष अभियान चल रहा है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights