25.3 C
New York
Friday, July 19, 2024

Buy now

Meeting : सैम्पलिंग के नाम पर न हो व्यापारियों का उत्पीड़न व शोषण

- Advertisement -

त्यौहारों के मद्देनजर एएसपी ने पुलिस लाइन में व्यापारियों संग की बैठक

Chandauli: अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल की बैठक गुरुवार को पुलिस लाइन सभागार में एएसपी विनय कुमार सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें सभागार में मौजूद व्यापारियों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया, जिसपर एएसपी ने पुलिस की तरफ से सुरक्षा संबंधी जो भी व्यापारियों की समस्या है निराकरण करने का भरोसा दिया, वहीं अन्य समस्याओं के लिए संबंधित अधिकारियों के माध्यम से निराकरण का भरोसा दिलाया।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा ने होली व ईद पर्व की बधाई दी। साथ ही व्यापारियों को सैम्पलिंग के नाम पर प्रताड़ित न करने की जिला प्रशासन से गुजारिश की। साथ ही आगामी होली और ईद के पर्व में बाज़ारों में भीड़ को देखते हुए चौक चौराहों पर पुलिस की व्यवस्था किए जाने का आग्रह किया, जिससे सड़कों पर जाम की स्थिति न उत्पन्न होने पाए। व्यापारियों के साथ कोई भी दुर्व्यवहार न किया जाए।

जिलाध्यक्ष लक्ष्मीकांत अग्रहरि ने कहा कि देश के आर्थिक विकास व्यापारियों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है ऐसे में यदि व्यापारियों को प्रताड़ित किया जाएगा और उनकी समस्याओं को नजरअंदाज किया जाएगा तो व्यापारियों के साथ ही देश की आर्थिक उन्नति धीमी पड़ जाएगी, लिहाजा जिला प्रशासन व्यापारियों की समस्याओं को दूर करने हेतु उनके उत्पीड़न को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाए। कहा कि त्यौहारों पर जनपद के सभी बाजारों में अत्यधिक भीड़ होेगी, जिसे देखते हुए चोरी व उचक्कागिरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के प्रभावी पुलिस गश्त आवश्यक है। वहीं एएसपी ने व्यापारियों से अपील किया कि जिला पुलिस व प्रशासन व्यापारियों के साथ है। इस मौके पर घूरेलाल कन्नौजिया, शीला गुप्ता, मंजू जायसवाल, अर्चना देवी, शीला देवी, अमीय पाण्डेय, आभा चौरसिया मौजूद रही।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights