11 C
New York
Wednesday, April 24, 2024

Buy now

Holi : समाजवादी रथ पर सवार होकर रंगों से सराबोर दिखे Manoj Singh W

- Advertisement -

Young Writer, चंदौली। रंगों का त्यौहार होली हो और समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू रंगों में सराबोर नजर न आएं, ऐसा हो ही नहीं सकता। सोमवार को होली के दिन पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू समाजवादी रथ पर सवार होकर लोगों को रंगों से सराबोर करने के लिए घर से निकले। इस दौरान सैयदराजा में अपने रथ व डीजे के साथ युवाओं की टोली संग जमकर होली खेली और त्यौहार की खुशियां स्थानीय लोगों के साथ साझा की। उनकी मौजूदगी और भोजपुरी संगीत ने होली के माहौल में रंग भरने का काम बखूबी किया है।

विदित हो कि सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू होली पर्व को लेकर खासे उत्साहित रहते हैं। यही वजह है कि वह होली के दिन सबकुछ छोड़कर चंदौली लौट आते हैं। हर बार होली त्यौहार पर वह पूरी तरह से रंगों में सराबोर नजर आते हैं। होली खेलने के उनके अंदाज और लगाव से जनपद ही नहीं पूरा पूर्वांचल भली-भांति वाकिफ है। दिलचस्प यह कि उनके पैतृक गांव माधोपुर में त्यौहार के एक दिन बाद होली खेली जाती है। ऐसे में उन्हें दो दिन होली खेलने और लोगों को रंगने और खुद को रंगों से सराबोर करने का अवसर मिल जाता है। हर बार होली त्यौहार के दिन मनोज सिंह डब्लू जनपद के विभिन्न इलाकों में अपनी टोली के साथ होली खेलते नजर आते हैं। अबकी बार सपा नेता और उनकी टीम सैयदराजा नगर में होली के त्यौहार का जश्न मनाती दिखी।

Holi के जश्न को मनाने के लिए वह पूरी तैयारी के साथ अपने घर से निकले। वह अपने घर से रंगों की बड़ी खेप लेकर होली खेलने के लिए निकले। ऐसे में सपा नेता मनोज सिंह डब्लू ने रास्ते में नाचे-गाते लोगों को प्रेमपूर्वक रंगों से सराबोर किया और होली की खुशियां उनके साथ बांटी। वहीं लोगों ने सपा नेता पर जमकर रंग उड़ेला और भोजपुरी गीत की धुन पर जमकर थिरके। उनका दल जीटी रोड से होते हुए सैयदराजा बाजार जाकर लोगों के साथ होली त्यौहार की खुशियों को साझा किया। उन्होंने रंग लगाने के साथ ही लोगों से गले मिलकर शुभकामनाएं दी, वहीं बड़ों से आशीर्वाद लेकर होली के त्यौहार को भरपूर इंज्वाय किया।

Young Writer

सैयदराजा के पूर्व विधायक Manoj Singh W ने कहा कि अपनी मिट्टी और अपनी संस्कृति से जुड़े रहने का एक अलग की अनुभूति मिलती है। होली प्रेम, सौहार्द और एकता-भाईचारे का संदेश देने वाला त्यौहार है। हम सभी को इसके मूल स्वरूप को बनाए और बचाए रखना होगा।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights