17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Chandauli:तालाब में नहाते वक्त डूबा कक्षा चार का छात्र घर का था इकलौता चराग,जाने क्यों तैनात हो गई गांव में पीएसी तैनात

- Advertisement -


कमालपुर। क्षेत्र के बहेरी गांव में सोमवार को ग्रामीण होली का पर्व हर्ष एव उल्लास के साथ मना रहे थे। दिन में दो बजे के करीब अनुसूचित जाति के बस्ती से आधा दर्जन किशोर गांव स्थित तालाब में रंग खेलने के बाद स्नान करने गए थेम जिसमें श्रीप्रकाश उम्र 10 वर्ष की तालाब में डूबने से मौत हो गयी। इस घटना की जानकारी होते ही गांव में होली का पर्व का माहौल फीका हो गया।
विनोद कुमार का पुत्र श्रीप्रकाश उम्र 10वर्ष अपने साथ पलटू उम्र 11 वर्ष मोनू उर्फ गुगा उम्र 15 वर्ष के साथ तालाब में स्नान कर रहा था। इस दौरान वह गहरे पानी मे चला गया। जिससे वह तालाब में डूब गया। उसके साथ स्नान कर रहा पलटू उसे बचाने का प्रयास कर रहा था। की वह भी पानी मे डूबने लगा। जिससे वह चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुनकर प्रिंस कुमार तालाब कूद कर उसे डूबने से बचा लिया। वही श्री प्रकाश तालाब में डूब गया श्री प्रकाश के डूबने की खबर सुनते ही ग्रामीण तालाब की ओर दौड़ पड़े तालाब से श्री प्रकाश के शव को बाहर निकाल कर ग्रामीण कमालपुर निजी चिकित्सालय पहुंचे जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

श्री प्रकाश की मौत की खबर सुनते हैं गांव में कोहराम मच गया । घटना की जानकारी होने के बाद थाना प्रभारी धीना निरीक्षक रमेश यादव मय फोर्स पहुंचकर गांव में मृतक किशोर के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा करके परिजनों को अंतिम संस्कार हेतु सौंप दिया मृतक किशोर श्री प्रकाश अपने माता-पिता का इकलौता संतान था। विनोद कुमार के तीन पुत्री एक पुत्र ही था। जिसके चलते विनोद कुमार का आज घर का चिराग बुझ गया।
इनसेट……..
बालक के मौत पर गांव में लगी पीएसी
धीना। थाना के बहेरी गांव में सोमवार को तालाब में स्नान करते समय श्रीप्रकाश की डूब जाने से मौत हो गयी। जिसको लेकर गांव लोग पोखरे के मालिक अनिल सिंह के घर के पास जा कर हल्ला मचाने लगे सूचना पर पहुचे। थाना प्रभारी रमेश यादव ने परिजनों व लोगो को समझा बुझाकर शांत कराया। वही उन्होंने गांव में तनाव को देखते हुए सेक्शन पीएसी तैनात कर दी। जिससे कोई विवाद ना पैदा हो। इस बाबर थाना प्रभारी रमेश यादव ने बताया कि गांव का तालाब सूखा था जिसमे रमेश सिंह ने मछली पालन के लिए पानी भरवा दिया था। जिसमें डूबकर बालक की मौत हो गयी। परिजन अनिल सिंह के पास हल्ला मचा रहे थे। गाँव मे शांति के लिए पीएसी बल तैनात कर दिया गया है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights