20.7 C
New York
Sunday, May 19, 2024

Buy now

Election जीतने के लिए सभी हथकंडे अपना रही BJP : Congress

- Advertisement -

Chandauli : डीडीयू नगर शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक गुरुवार को कालीमहाल स्थित पार्टी कार्यालय में आहूत की गई। इस दौरान पीसीसी सदस्य आनंद शुक्ल द्वारा शहर कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त पदाधिकारीयों का स्वागत अभिनन्दन किया गया। नवनियुक्त पदाधिकारियों का मल्यार्पण कर एक दूसरे को मिठाई भी खिलाया गया। बैठक में पदाधिकारीयो को उनके कार्यक्षेत्र का प्रभार दिया गया।
प्रदेश महासचिव व प्रभारी सरिता पटेल ने कहा कि यह दिन पर दिन स्पष्ट होता जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी को कमज़ोर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बहुत निचले स्तर पर उतर आयी है। कांग्रेस पार्टी के बैंक खातों को जब्त कर दिया गया है। लोकतंत्र की हत्या करने के लिए कांग्रेस की चुनी हुई सरकार गिरायी जाती है। उसके बाद नेताओं की ख़रीद फ़रोख्त की गई। जो नेता नहीं झुके उनके ऊपर जाँच एजेंसियों का अंकुश लगाया गया और अब ठीक चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को आर्थिक रूप से पूरी तरह चौपट करने के लिए आयकर विभाग का उपयोग किया जा रहा है।

अध्यक्ष रामजी गुप्ता ने कहा राहुल गांधी एवं कांग्रेस पार्टी के न्याय के 5 स्तंभ एवं उनके तहत दी गई 25 गारंटियों को हम सभी हर घर तक, हर जन तक पहुंचाएंगे। पिछले 10 वर्षों में भाजपा ने लोकतांत्रिक एवं संवैधानिक मूल्यों पर प्रहार किया है। अमीर-गरीब के बीच बढ़ती खाई, महंगाई एवं बेरोजगारी से आज हर वर्ग प्रताड़ित है। पीसीसी सदस्य आनंद शुक्ल ने कहा लोकतंत्र की हत्या पर भाजपा आमादा है। इलेक्टोरल बॉण्ड का महाघोटाला करने वाली भाजपा ने कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज करके व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करवाकर साफ कर दिया है कि वह चुनाव जीतने के लिए सारे हथकंडे अपनाएगी। भाजपा की यह तानाशाही प्रवृत्ति लोकतंत्र के आधार चुनावों का गला घोंटकर चीन व रूस जैसी व्यवस्था बनाने पर उतारू है।

बैठक में बृजेश गुप्ता, नेहाल अख्तर, डा.सुल्तान, परमानंद पटेल, मुजाहिद अख्तर, दशरथ चौहान, विजय गुप्ता, राकेश सिंह, कमरुल बारी, सतपाल सिंह, हम्मीर शाह जायवाल, तारिक अब्बास, नन्दलाल गुप्ता, भीम सिंह, ट्रिजा एलियट, मृत्युंजय शर्मा, कन्हैया केशरी, रामसेवक पटेल, फैयाज अंसारी, हंसराज शर्मा, दुर्गा जायसवाल, राजकुमार गोंड, भगवान दास, अजीत गिरी, इमरान, प्रमोद कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights