11 C
New York
Wednesday, April 24, 2024

Buy now

Chandauli:आजाद नगर वार्ड में पहुचकर चेयरमैन ने चंदे का पैसा कराया वापस खुद के पैसे से कराया सड़क व नाली का निर्माण,बोले नगर को स्वच्छ व सुंदर बनाना मेरी प्राथमिकता

- Advertisement -


चंदौली। नगर पंचायत स्थित वार्ड नंबर 8 आजाद नगर के वार्ड वासियों ने सड़क पर बह रहे नाले की गंदे पानी व गंदगी को लेकर नगर पंचायत व अपने सभासद से नाराज होकर खुद के चंदे से नाली व सड़क का निर्माण करा रहे थे। उक्त मामला नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील यादव गुड्डू के संज्ञान में आया तो वो रात में ही आजाद नगर वार्ड में पहुच गए। और सभी वार्डवासियों का पैसा वापस कराकर खुद के पैसे से गिट्टी बालू व सीमेंट गिरा कर सड़क व नाली का निर्माण कराया। चैयरमैन के इस कार्य से वार्डवासियों ने उनकी खूब प्रसंशा की और उनको लगे लगाकर धन्यवाद दिया।
इस दौरान उन्होंने कहा कि नगर के लोगों की परेशानियों का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। नगर को स्वच्छ, सुंदर रखना मेरी प्राथमिकता है। उन्होंने नगरवासियों अपील किया। कि वो अपने घरों के आस पास गंदगी न करें। घर के कूड़े को निर्धारित स्थल पर ही फेंके। बिना लोगों के सहयोग से नगर को स्वच्छ नहीं बनाया जा सकता है। घरों के आस पास पड़े गंदगी से कई तरह की बीमारियां पनपती है। इससे लोग बीमारियों की चपेट में आ जाते हैं। और उन्हें काफी परेशानी होती है। इस दौरान सुनील शर्मा,पप्पू पाल, शिवदास पाल,नजर अली खान,राजेन्द्र शर्मा, ओमशरण पाल,विजयी पाल, राजनाथ पाल,सोमारू केशरी,गौरव कुमार,पंकज केशरी, प्रदीप कुमार संदीप केशरी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights