17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगो की मौत,परिजनों में मचा कोहराम

- Advertisement -



चहनियां। बलुआ थाना क्षेत्र के जुड़ा गांव के रहने वाले एक ही परिवार के चार सदस्यों की नासिक में शुक्रवार की रात में सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। दो सदस्य जिंदगी व मौत से जूझ रहे है। 21 मार्च को बनारस से ट्रेन पकडकर पत्नी व बच्चे नासिक गये थे। नासिक से ही बोलेरो करके वे शिरडी के साईं व अन्य मंदिरों में दर्शन पूजन के बाद लौटते वक्त घटना घटी। मौके पर वही के दो बाइक सवारों की मौत भी हो गयी। घटना से गांव में परिजनों में कोहराम मच गया ।
जुड़ा गांव के रहने वाले रामकेश यादव सन 2000 से ही नासिक में रहकर थोक में फल का धंधा करते थे। जो नेपाल में अपने बहनोई को ट्रांसपोर्ट के लिए भेजा करते थे। दोनो भांजे पहले से ही पहुँचे थे। तीन लोग यहां से 21 मार्च को ट्रेन से पत्नी, पुत्र व पुत्री नासिक गये थे। वही पर रामकेश ने किसी से बोलेरो मांग के शिरडी के साईं बाबा व अन्य मंदिरों में दर्शन पूजन करने गये थे। दर्शन पूजन करने के लिए अपने पत्नी 45 वर्षीय कुसुम देवी, पुत्र 18 वर्षीय अमन यादव,पुत्री 20 वर्षीय आँचल, बनारस के भांजा 25 वर्षीय मुकेश यादव, किशनपुरा निवासी 39 वर्षीय विकास को नासिक से शिरडी गये जहां दर्शन पूजन करने के बाद दो तीन मंदिरों में और गये।

बनारस के भांजे बोलेरो चला रहा था। दर्शन पूजन कर नासिक वापस आ रहे थे। नासिक में ही रास्ते मे गाड़ी अनियंत्रित होकर एक बाइक वाले को टक्कर मारते हुए विपरीत दिशा से ट्रक में जा भिड़ी। बाइक पर सवार दो लोगो की मौत तत्काल वही हो गयी। बोलेरो सवार चार लोगों की दर्द नाक मौत हो गयी। लड़की व भांजा किशुनपुरा के विकास जिंदगी मौत से जूझ रहे है। वही नासिक में सरकारी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। रसमकेश के सगे बड़े भाई राम भरत मुन्ना महाराष्ट्र बोरीबली में एक कम्पनी में काम करते है। एक भांजा सोहन यादव जो आरपीएफ में वही पास में था। घटना की जानकारी होते ही दोनो लोग तत्काल मौके पर पहुँचकर गये। शनिवार की रात में घटना की जानकारी होते ही गांव में सन्नाटा फैल गया। सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण पहुचकर शव आने का इंतजार करते रहे।

इनसेट—–
रामकेश के दो पुत्र है। एक पुत्री है। बड़ा पुत्र आकाश बनारस में एसएससी की तैयारी कर रहा है। छोटा पुत्र मृतक अमन खंडवारी देवी इंटर कालेज में 12वीं का छात्र था। जो हाल ही में परीक्षा दिया था। पुत्री आँचल बनारस में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights