19.7 C
New York
Friday, May 17, 2024

Buy now

BJP के संकल्प पत्र को जन-जन तक पहुंचाएं कार्यकर्ताः Dr. Mahendra Pandey

- Advertisement -

Chandauli: BJP के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का सोमवार को सांसद डा.महेंद्रनाथ पांडेय ने विधि-विधान के साथ शुभारंभ किया। इस दौरान डा.महेंद्रनाथ पांडेय ने पार्टी संकल्प को कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के बीच रखा और उसे बूथों पर पहुंचाने का आह्वान किया।

Chandauli केंद्रीय कार्यालय पर सांसद डा.महेंद्रनाथ पांडेय का अभिनंदन करते सूर्यमुनि तिवारी।
Chandauli केंद्रीय कार्यालय पर सांसद डा.महेंद्रनाथ पांडेय का अभिनंदन करते सूर्यमुनि तिवारी।

उन्होंने कहा कि मतदान तिथि एक जून को एक-एक वोट बूथ तक ले जाने होगा। कहा कि चंदौली में एक बार फिर पार्टी मजबूती के साथ आमजन के बीच अपने संकल्प पत्र के साथ जाएगी और लोकसभा में ऐतिहासिक आंकड़ों के साथ सत्ता में वापसी करेगी। उन्होंने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जारी संकल्प पत्र को घर-घर पहुंचाएं।

Mahendra Nath Pandey ने कहा कि 10 साल के कार्यकाल में भाजपा सरकार ने जनहित में कई काम किए हैं, जिससे आम आदमी के जीवन में व्यापक बदलाव दिख रहा है। जो लोग कल्याणकारी योजनाओं से आच्छादित होने से वंचित रह गए हैं उन्हें आगामी कार्यकाल में लाभान्वित किया जाएगा। कार्यक्रम में सर्वेश कुशवाहा, दर्शना सिंह, साधना सिंह, अनिल राजभर, सुशील सिंह, कैलाश आचार्य, विनीत सिंह, काशीनाथ सिंह, शमशेर सिंह, संजय सिंह बबलू, राणा प्रताप सिंह, सुर्यमुनी तिवारी, अपराजिता सोनकर, शिवशंकर पटेल, हरिवंश उपाध्याय, शिवराज सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights