20.7 C
New York
Sunday, May 19, 2024

Buy now

Chandauli:ट्रैक मैन पद पर तैनात थी रेल हादसे में मृत महिला जीआरपी पुलिस ने किया शिनाख्त,परिजनों में मचा कोहराम

- Advertisement -


चंदौली। नगर स्थित अटल सेतु ओवर ब्रिज के समीप बुधवार को रेल दुर्घटना में मृतक महिला की शिनाख्त जीआरपी ने कर लिया है। मृतक महिला सुमित्रा देवी 59 वर्ष चंदौली कोतवाली क्षेत्र के बसिला गांव निवासी थी, जो रेलवे में ट्रैक मैन के पद पर चंदौली में कार्यरत थी। जीआरपी ने पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के जिला जिला अस्पताल भेज दिया।
बताते हैं कि बसिला गांव निवासी सुमित्रा देवी 59 वर्ष बुधवार को ड्यूटी समाप्त होने के बाद रेलवे ट्रैक पार करके कैली रोड पर ऑटो पकड़े के लिए जा रही थी। जैसे ही सुमित्रा देवी अटल सेतु ब्रिज के नीचे पहुंची की पीछे से आ रही तेज़ रफ़्तार ट्रेन की चपेट में आ गयी। इस घटना में सुमित्रा देवी का मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहंुची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस बाबत जीआरपी चौकी प्रभारी हरिशंकर ने बताया कि मृतका सुमित्रा देवी जब काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजन उन्हें खोजने हुए जीआरपी चौकी पहुंचे, जहां कपड़ों से परिजनों ने शव की शिनाख्त की। सुमित्रा देवी रेलवे में ट्रैक मैन के पद पर कार्यरत थी, जिनकी किसी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों की सौप दिया गया है।
इनसेट–
बेटियों के रुदन से लोगों की आंखें हुई नम
चंदौली। क्षेत्र के बसिला गांव निवासी नंदलाल रेलवे में गैंगमैन पर के कार्यरत थे। उनकी मौत के बाद उनकी पत्नी सुमित्रा को नौकरी मिल गई थी। जिनके कंधों पर आठ बेटियों के पालन-पोषण की जिम्मेदारी थी। सुमित्रा देवी ने 6 बेटियों की शादी कर दिया था। लेकिन दो बेटियां अभी शादी करना है। जैसे ही मां के मौत की खबर बेटी शशिकांति 20 वर्ष और उजाला कुमारी 23 वर्ष को मिली उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया। मां की मौत के बाद दोनों बेटियां बेसहारा हो। बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम हाउस पर गांव के लोगों व रिश्तेदारों की भी भीड़ लग गई। वहीं बेटियों के करुण रुदन से लोगों की आंखें नम हो गई।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights