16 C
New York
Sunday, May 19, 2024

Buy now

Sports Authority of India के हॉस्टल में अभय पटेल का हुआ चयन

- Advertisement -

Young Writer, DDU Nagar: करवत स्पोर्ट एकेडमी के ताइक्वांडो खिलाड़ी अभय पटेल का भारतीय खेल प्राधिकरण (Sports Authority of India) के हॉस्टल में अभय पटेल का हुआ चयन) के बॉयस स्पोर्ट हॉस्टल में चयन हुआ।उसके चयन से लोगों में हर्ष व्याप्त हो गया।
कुरनूल आंध्र प्रदेश के साईं हॉस्टल में ताइक्वांडो का ट्रायल 8 फरवरी से 9 को लिया गया था, जिसमें करवत स्पोर्ट्स अकादमी के छात्र अभय पटेल ट्रायल में सफल रहे और अपना चयन जूनियर वर्ग में अपना स्थान पक्का कर लिया। अभय पटेल ताइक्वांडो खेल में बहुत ही उम्दा खिलाड़ी हैं।

राज्य स्तरीय एवं राष्ट्रीय प्रतियोगिता में रजत के साथ स्वर्ण पदक प्राप्त किए हैं। अपने माता-पिता के साथ अकादमी व ताइक्वांडो एसोसिएशन चंदौली का मान बढ़ाया है।अभय की ट्रेनिंग करवत स्पोर्ट्स अकैडमी के कोच नीरज पटेल के देखरेख में कर रहे हैं। 17 अप्रैल को कुरनूल के हॉस्टल से ज्वाइन करने का लेटर आया।ईन के कोच नीरज पटेल व घर वालों का खुशी का ठिकाना नहीं रहा ।इस उपलब्धि पर करवत निवासी अभय पटेल के गांव के प्रधान  विजय पटेल व पड़ोसियों ने बधाई दिए और ताइक्वांडो संघ के अध्यक्ष डॉ मृत्युंजय, डॉ साजू थॉमस, संरक्षक  विनय कुमार वर्मा, मोहम्मद आजाद हुसैन, कृष्ण देव, अमित मिश्रा,श्वेता पटेल ने बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। यह जानकारी ताइक्वांडो एसोसिएशन चन्दौली के सचिव सतीश कुमार ने  दी।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights