16 C
New York
Sunday, May 19, 2024

Buy now

Chandauli:बाइक सवार बदमाशों ने यूनियन बैंक ऑफ इंडिया शाखा में पैसा जमा करने जा रहे व्यक्ति का 3 लाख 62 हजार लूटकर हुए फरार,सीसी टीवी खंगालने में जुटी पुलिस अधिकारी बोले जल्द होगी गिरफ्तारी

- Advertisement -

चहनियां। बलुवा थाना क्षेत्र के बिहारी मिश्र गांव के समीप शुक्रवार की देर रात तीन बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति का रुपये से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। भुक्तभोगी ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुची पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल कर आस पास लगे सीसी टीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है।

दरसल बिहार प्रान्त के सरैया गांव निवासी बृजेश कुमार सिंह साथी सत्यप्रकाश के साथ अपने तारगाव अजगरा के ऑफिस से कैश पॉवर फॉर माइक्रो क्रेडिट का 3,62000 रुपए लेकर यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की मारूफपुर शाखा में जमा करने जा रहा था। तभी अचानक उसकी बाइक को पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाशों धक्का दे दिया। जिससे उसकी बाइक गिर गई। और बाइक सवार बदमाश रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए। भुक्तभोगी ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक व सीओ घटनास्थल पर पहुच गए। और मौके पर जांच पड़ताल कर बदमाशों को पकड़ने के लिए 5 टीमो का गठन किया। इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए स्वाट सर्विलांस बलुआ पुलिस टीम को मिलाकर कुल 5 टीमो का गठन किया गया है। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है,जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights