25.3 C
New York
Wednesday, June 19, 2024

Buy now

लोकतंत्र व संविधान बचाने के लिए एकजुट हों कार्यकर्ताःप्रभुनारायण

- Advertisement -


चंदौली। समाजवादी पार्टी नगर इकाई के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन गुरुवार को एक लान में किया गया। इस दौरान सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव की अगुवाई में लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत को सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा गया। साथ ही उन्हें जीत के लिए अपने-अपने दायित्वों का निर्वहन करने का आह्वान किया।


इस दौरान वीरेंद्र सिंह ने कहा कि देश की आजादी के बाद मजदूर, दलित व पिछड़े वर्ग की भागीदारी को सुनिश्चित करने और उन्हें समानता का अधिकार देने के लिए बाबा साहब ने संविधान को लिखा। उन्होंने संविधान में कई महत्वपूर्ण बातों का जिक्र किया, जिससे आज दलित व पिछड़ा वर्ग न केवल पढ़-लिखकर समाज की मुख्य धारा से जुड़ रहा है, बल्कि देश की तरक्की में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर रहा है। जिसे कुछ समय से खत्म करने का षड्यंत्र किया जा रहा है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा देश को चीन व रूस की नक्शेकदम पर ले जाने की पूरी योजना बना चुके हैं। इसलिए देश को गुमराह करके 400 सीटों पर जीत का जिक्र कर रहे हैं। कहा कि बाबा साहब ने संविधान में सभी को बराबरी का दर्जा दिया। वोट का अधिकार इस देश के सभी नागरिकों को समानता का अधिकार प्रदान करता है।

सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव ने कहा कि देश लोकशाही से चली है और आगे भी चलेगी। जब-जब किसी ने हिटलशाही को लाने का प्रयास किया, जनता ने ऐसी विचारधारा के लोगों को कटघरे में खड़ा कर सत्ता से बेदखल करने का काम किया। कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र व संविधान को बचाने के चुनाव है। इसलिए सभी वर्ग के लोग एकजुट होकर देश के हालात को बदलने के लिए अपने मत का इस्तेमाल जरूर करें। इस अवसर पर योगेंद्र यादव चकरू, अनिल मिश्रा, चन्द्रशेखर यादव, इमरान सिद्दीकी, अशोक त्रिपाठी, मधु राय, झन्मेजय सिंह, मयंक यादव, गार्गी पटेल, हसाम हाशमी, अमित यादव बब्बू, अमित यादव, दिलीप पासवान, संदीप राय, ओमप्रकाश, अजय जायसवाल, चंदन प्रजापति, सुभाष प्रजापति, मंजय यादव आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता चेयरमैन सुनील यादव व संचालन कौशल कश्यप ने किया।


इनसेट…
करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा पर साधा निशाना

चन्दौली। समाजवादी पार्टी की तरफ आयोजित सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह रघुवंशी ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।  कहा कि भाजपा की सरकार ने लोगों को जाती धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम किया है. इस सरकार ने पहले धर्म के नाम लोगों को बांटने का काम किया। जाति के नाम पर लड़ा रही है‚ जबकि इतिहास गवाह है कि क्षत्रिय हमेशा सर्व समाज की रक्षा के लिए लिए आगे आकर सिर कटाने को तैयार रहता है‚ लेकिन आज इस समाज के लोगों को समाज में विलेन बनाकर पेश किया जा रहा है। उन्होंने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा की विकास के नाम पर आई बीजेपी सरकार सिर्फ सौहार्द बिगाड़ने में जुटी है। लगातार क्षत्रिय समाज के महापुरुषों व प्रतिष्ठित लोगों को अपमानित करने में जुटी है।  

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights