31.6 C
New York
Tuesday, July 16, 2024

Buy now

Manoj Singh W की अपील‚ एक जून को सारे काम छोड़कर सुबह के वक्त ही करें मतदान

- Advertisement -

Young Writer, चंदौली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने गुरुवार को चंदौली के मतदाताओं से खास अपील की है। उन्होंने कहा कि मौसम बेहद तल्ख है। इसलिए मतदाता सुबह ही अपने घरों से निकले और बूथों पर जाकर अपने मतदान के लिए कतारबद्ध हो जाएं। देश में सत्ता परिवर्तन की लहर में अपने मत की आहुति देकर एक सशक्त सरकार के निर्माण करें।

उन्होंने कहा कि सभी मतदाता का आह्वान किया कि एक जून उन ताकतों को मात देने का स्वर्णिम अवसर है जिन्होंने जनता जर्नादन को पिछले 10 सालों तक हाशिए पर रखा। चंदौली के विकास के साथ खिलवाड़ करते रहे और अब जब चुनाव आया है तो घर-घर और लोगों के दर पर जाकर अपने जाति, अपनी पार्टी की दुहाई देते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे लोग जिन्होंने पिछले 10 वर्षों तक जमीन पर पैर नहीं रखा आज वे गलियों का खाक छान रहे हैं। ऐसे में मतदाताओं का यह दायित्व बनता है कि वे अपने मत की ताकत को समझे और खुद को किसी भी हालत में मतदान से वंचित न होने दें। तेज धूप व भीषण गर्मी है लिहाजा सुबह उठे और अपने बूथ की ओर रूख करें और अपना मतदान करके ही लौटे।

इस दौरान किसी भी तरह के प्रलोभन व प्रभाव को दरकिनार कर पूरे जोश के साथ अपने मत का प्रयोग करते हुए नई सरकार के गठन में अपना अमूल्य योगदान दें। कहा कि आगे आना वाला समय देश के लिए स्वर्णिम काल होगा। इंडिया गठबंधन के दावे जमीनी हैं जो जमीनी स्तर के लोगों के सुझावों से तैयार किए गए हैं। जून में सरकार बनने के साथ ही जुलाई से महिलाओं व कमजोर वर्ग की सामाजिक सुरक्षा के साथ ही नौकरी के अवसरों के सृजन की गारंटी को पूरा करने के काम होगा। अंत में उन्होंने इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार के समर्थन में वोट करने का आह्वान किया। कहा कि चंदौली की जीत इंडिया गठबंधन की सरकार का एक मजबूत स्तंभ साबित होगा।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights