33.4 C
New York
Tuesday, July 16, 2024

Buy now

अयोध्या सांसद की सुरक्षा को लेकर एडीएम से मिले सपाई‚ बोले नहीं पच रही अयोध्या में दलित की जीत

- Advertisement -

Young Writer, चंदौली। समाजवादी पार्टी का एक दल शनिवार को अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद पासी की सुरक्षा को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचा। इस दौरान राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। कहा कि अयोध्या से निर्वाचित सांसद अवधेश प्रसाद पासी को जान का खतरा है, जिसे देखते हुए उन्हें अतिविशिष्ट सुरक्षा व्यवस्था देकर उनकी सुरक्षा के लिए प्रभावी कदम उठाए जाएं।

इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायन राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार में दलितों पर अत्याचार हो रहा है। अब तक आम दलित परिवार व लोगों को निशाना बनाया जाता था, लेकिन आज अयोध्या से भाजपा प्रत्याशी को हराकर जनसमर्थन से जीत दर्ज करने वाले दलित समुदाय के अवधेश प्रसाद पासी को जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के आपत्तिजनक बयान दिए जा रहे हैं जिससे उनके खिलाफ हो रहे षड्यंत्र का पता चलता है।

सयुस के पूर्व महासचिव दिलीप पासवान ने कहा कि हाल ही में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव में अयोध्या लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद पासी ने जीत दर्ज की है। उनकी जीत के बाद समाज को बांटने का षड्यंत्र करने वाले व धर्म का धंधा चलाने वाले तथाकथित संत (बाबा) व कुछ अवांछनीय किस्म के लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके अयोध्या के नवनिर्वाचित सांसद के एक-दो माह में मौत की बातें कहीं जा रही है। ऐसे तथाकथित लोगों का सोशल मीडिया पर वक्तव्य उनके षड्यंत्र का हिस्सा प्रतीत हो रहा है। ऐसे में नवनिर्वाचित सांसद अवधेश प्रसाद पासी के जान-माल का खतरा बना हुआ है। क्योंकि उन्होंने प्रतिष्ठित रामजन्म भूमि अयोध्या से भाजपा के सवर्ण जाति के दबंग प्रत्याशी को शिकस्त दी है।

ऐसे में लोग इस हार को पचा नहीं पा रहे हैं और तमाम तरह की अनाब-शनाब बातें और षड्यंत्र करके अवधेश प्रसाद पासी को किसी भी कीमत पर अयोध्या सांसद की कुर्सी से हटाने का कुचक्र रच रहे हैं। मांग किया कि अयोध्या से निर्वाचित दलित समुदाय के सांसद अवधेश प्रसाद पासी के जान-माल की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें अतिविशिष्ट श्रेणी की सुरक्षा व्यवस्था मुहैया करायी जाए, ताकि अयोध्या लोकसभा क्षेत्र से दलित जनप्रतिनिधि का जनप्रतिनिधित्व कायम रह सके। इस अवसर पर अरुण पासवान, जयप्रकाश पासवान, धर्मेंद्र पासवान, सुमित पासवान, अभिषेक पासवान, मनोज पासवान, पंकज पासवान‚ प्रमोद पासवान आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights