17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

जनसमर्थन से सपा बनी देश की तीसरी बड़ी पार्टी: जमील अहमद

- Advertisement -


अल्पसंख्यक सभा के जिला महासचिव बने किफलैन अहमद
चंदौली। सपा कार्यालय पर सोमवार को अल्पसंख्यक सभा की बैठक हुई। इस दौरान जिलाध्यक्ष जमील अहमद ने अल्पसंख्यक सभा के नए पदाधिकारियों की घोषणा करते हुए उन्हें दायित्व सौंपा। उन्होंने संगठन को सक्रिय व सशक्त बनाए रखने के उद्देश्य से किफलैन अहमद को जिला महासचिव व शमशेर सिद्दीकी को जिला उपाध्यक्ष का दायित्व सौंपा। इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने नवनियुक्त पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत एवं सम्मान किया।
जिलाध्यक्ष जमील अहमद ने कहा कि समाजवादी पार्टी सर्वसमाज की पार्टी है और सभी वर्गों का हित समाजवादी पार्टी में निहित है। जिस तरह से लोकसभा चुनाव में सर्वसमाज ने अपने अपार समर्थन से सपा को देश की तीसरी बड़ी पार्टी बनाया। इसी समन्वय के साथ साथ मिलकर आने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के संकल्प को पूरा करना है। सपा जिलाध्यक्ष सत्यनरायन राजभर ने कहा कि सपा में सभी वर्ग समाज का सम्मान है। इसमें सभी के हित हेतु योजनाएं चलाई गयी थी जो भाजपा सरकार ने बंद कर दिया। आगे आने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी सरकार बनते ही सभी योजनाएं लागू करने का काम करेगी। जिला महासचिव नफीस अहमद गुड्डू ने कहा कि लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन ने बड़ी जीत दर्ज कराकर भाजपा जैसी दमनकारी पार्टी के ताबूत में अंतिम कील ठोक दी है। आगामी विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा का सफाया करने जा रही है। इस अवसर पर औसाफ अहमद गुड्डू, निरंजन कन्नौजिया, मुहम्मद यासीन, नुरूल हक अंसारी, शेर अली अंसारी, अकरम अहमद, उमर अंसारी, शाबीर जमाल, इमरान रिंकू, अफरोज अहमद आदि उपस्थित रहे। संचालन इमरान अहमद ने किया।

इनसेट

सपा नेता दिलीप पासवान मंगलवार को अल्पसंख्यक सभा के उपाध्यक्ष शमशेर सिदिकी के आवास पहुच कर उनको बधाई दी इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने शमशेर को फूल मालाओं सम्मानित किया और एक दूसरे का मुह मीठा कर हर्ष जताया

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights