17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Chandauli Majhwar Station पर जल्द होगा प्रमुख ट्रेन का ठहरावः साधना सिंह

- Advertisement -

Young Writer, Chandauli: राज्यसभा सांसद साधना सिंह ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पंडित दीन दयाल उपाध्याय मण्डल के कई विषयों को उनके संज्ञान में लाया। उन्होंने डीडीयू स्टेशन पर नागरिक सुविधाओं के विस्तार की आवश्यताओं पर चर्चा की। इसके अलावा स्टेशन परिसर के सौंदर्यीकरण की अपार संभावना के बारे में बताया।

उन्होंने Minister of Railways, Ashwini Vaishnaw से कोविड काल से पूर्व की भांति ट्रेन के ठहराव व परिचालन को बहाल करने हेतु पत्र भी सौंपा। उन्होंने रेलवे के खाली पड़े भूखंड पर ब्यवसायिक मार्केट काम्प्लेक्स के निर्माण का भी आग्रह किया, ताकि परिसर की भव्यता भी बढ़े साथ-साथ लोगों को नये व्यापारिक परिसर मिलने के अलावा रेल की आय में भी वृद्धि हो सके।

Sadhana Singh ने मुग़लसराय और चंदौली को जोड़ने वाली पुराने पुल के संबंध में भी आग्रह किया कि इसके अलावा एक नया पुल का भी प्रावधान किया जाये, ताकि आवागमन में सहूलियत बढ़ सके। सांसद द्वारा बताया गया कि वर्तमान में पुराना पुल है जो कि संकरा है और अक्सर जाम की समस्या बनी रहती है। नये पुल के निर्माण से स्टेशन के सामने लगने वाले जाम की समस्या हमेशा के लिए समाप्त हो जायेगी। रेल मंत्री ने उपरोक्त सभी विषयों पर संज्ञान लेकर जल्द ही इनके समाधान और निष्पादन का आश्वासन दिया। साधना सिंह ने चंदौली के लोगों को भरोसा दिया कि जल्द ही यात्री ट्रेनों का ठहराव चंदौली मझवार स्टेशन पर किया जाएगा।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights