17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Chandauli: व्यापारियों की सुरक्षा के लिए पुलिस तत्पर, बोले एसपी “आपरेशन त्रिनेत्र” के तहत सभी व्यापारी अपने-अपने प्रतिष्ठानों पर लगाए सीसीटीवी कैमरा

- Advertisement -

Young Writer, चंदौली। पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे की अध्यक्षता में गुरुवार को पुलिस लाइन सभागार में व्यापारी बन्धुओ के साथ बैठक सम्पन्न हुआ। इस दौरान व्यपारियो के सुरक्षा व समस्या पर चर्चा पर विस्तार से चर्चा किया। वही व्यापारियों की समस्याओं व शिकायतों को सुनकर तत्काल संबंधित अधिकारियों को निस्तारण करने का निर्देश दिया। और व्यापारियों से “आपरेशन त्रिनेत्र” के तहत अपने-अपने प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने का आव्हान किया।
बैठक में जिलाध्यक्ष लक्ष्मीकांत अग्रहरि ने नगर निगम,यातायात पुलिस,पुलिस,विद्युत विभाग एवं नगर पालिका से संबंधित व व्यापारियों द्वारा रेहडी,ऑटोरिक्शा बैट्री रिक्शा को पटरी पर लगाए जाने से मुख्य बाजारों में अतिक्रमण की समस्या को उठाया। वही एसपी आदित्य लांग्हे ने कहा कि पुलिस व्यापारियों के सहायता व सुरक्षा देने के लिए लगातार तत्पर है। कोई भी व्यापारी अपनी समस्या शिकायत पुलिस से कह सकता है। जिसका समयबद्ध व गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया जाएगा। व्यापारियों द्वारा उठायी जाने वाली समस्याओं से अवगत होने के बाद उसके निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। सभी व्यापारी अपने-अपने दुकानों प्रतिष्ठानों पर “आपरेशन त्रिनेत्र” के तहत सी0सी0टी0वी0 कैमरा अवश्य लगाए। कहा कि समस्त थाना क्षेत्र के व्यापारियों, मनी कलेक्शन एजेंट व सम्भ्रान्त व्यक्तियों द्वारा बड़ी मात्रा में नगदी का स्थानान्तरण करने पर यदि नजदीकी थानें पर सूचना देगें तो पुलिस द्वारा अवश्य मदद की जायेगी। इस दौरान जिला अध्यक्ष लक्ष्मीकांत अग्रहरि, अशोक केशरी,राकेश मोदनवाल, महमूद आलम,भगवान दास,अवतार सिंह,गुरुदीप सिंह,मोहन सेठ,सूरज केशरी,भानु यादव,राजकुमार पाल,गुलाब केशरी मौजूद रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights