16.6 C
New York
Tuesday, October 22, 2024

Buy now

चंदौली-चकिया मार्ग पर तेज़ रफ़्तार डंफर ने दो बाइक सवार युवक को मारी टक्कर एक कि मौत,घर का था इकलौता चराग

- Advertisement -

चंदौली। सदर कोतवाली क्षेत्र के पिपरपतिया गांव के समीप डंफर की चपेट में आने से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौक़े पर जुटे आस पास के लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी घटनास्थल पर पहुची पुलिस ने तत्काल दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा इलाज़ के दौरान चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वही दूसरे का इलाज़ चल रहा है।
बताते हैं कि शहाबगंज थाना क्षेत्र के गोपई गांव निवासी संपूर्णानंद तिवारी नगर के गंगा रोड पर अपना मकान बना कर रहते हैं। उनका 20 वर्षीय पुत्र अभिषेक उर्फ आयुष अपने चचेरे भाई रुद्र तिवारी 15 के साथ चंदौली आ रहा था। जैसे ही दोनों पिपरपतिया गांव के समीप पहुचे की पीछे से आ रही तेज़ रफ़्तार डंफर ने बाइक को टक्कर मार कर फरार हो गया। घटना में दोनों युवक सड़क पर गिरकर बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी घटनास्थल पर पहुची पुलिस ने तत्काल दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा चिकित्सकों ने इलाज़ के दौरान अभिषेक उर्फ आयुष को मृत घोषित कर दिया। इस बाबत नवही चौकी प्रभारी सूरज सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत ही गयी है। और दूसरा घायल हो गया है। जिसका इलाज चल रहा है। युवक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इनसेट—–
बुझ गया घर का इकलौता चराग
चंदौली। शहाबगंज थाना क्षेत्र के गोपई गांव निवासी सम्पूर्णानंद का पुत्र अभिषेक उर्फ आयुष अपने दो बहनों में सबसे बड़ा भाई था। जिसकी मौत से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा वही गांव में शोक की लहर दौड़ गई। एकलौते बेटे की मौत से माँ गुड़िया का रो-रो कर बेसुध हो जा रही है। देर रात तक भारी संख्या में परिजन व ग्रामीण पोस्टमार्टम हाउस पर जुटे रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights