16.6 C
New York
Tuesday, October 22, 2024

Buy now

Chandauli:आदित्य नारायण हुंडई शो रूम में बोल्ड न्यू हुंडई अल्क़ज़ार कार का राज्यसभा सांसद साधना सिंह ने किया अनावरण बोली,ग्राहकों के लिए सुविधाजनक व सुरक्षा के लिहाज से होगा उम्दा

- Advertisement -

चंदौली। मुख्यालय स्थित बिछिया गांव के समीप आदित्य नारायण हुंडई शो रूम में बृहस्पतिवार को मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद साधना सिंह ने नई बोल्ड न्यू हुंडई अल्क़ज़ार कार का अनावरण दीप प्रज्वलित व केक काटकर किया। उन्होंने कहा कि हुंडई ने हमेशा प्रतिस्पर्धी मूल्य पर बेहतर सेवा देने का कार्य किया है।
हमेशा से ही हुंडई की गाड़ियां आरामदेह, शक्तिशाली और सुरक्षित मानी जाती हैं। बताया कि बोल्ड न्यू अल्क़ज़ार कार ग्राहकों के लिए सुविधाजनक और सुरक्षा के लिहाज से उम्दा होगा, जो स्थानीय ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करेगा।

निदेशक ब्रजभूषण नारायण सिंह ने कहा कि हुंडई हमेशा अपने उत्पादों और प्रौद्योगिकियों के साथ नए आयाम स्थापित कर रही हैं। जो अभिनव डिजाइन, बुद्धिमान प्रौद्योगिकी और असाधारण प्रदर्शन की प्रतीक है। महाप्रबंधक अमिताभ भट्टाचार्य ने कहा कि हुंडई कार में ड्राइविंग के साथ साथ, आराम और सुरक्षा सुनिश्चित करती है इस दौरान एचआर आशुतोष अस्थाना, एसएम अनुराग सक्सेना ब्रांच मैनेजर अमित सिंह, सागर मल्होत्रा, पीयूष, सुधाकर, अरुण दुबे, अमन, पंकज, अतुल सिंह, यूनुस, कमल, दीपक, अजित, मनित, शिवांगी, शालू, सिंपल, प्रियंका, आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights