22.7 C
New York
Tuesday, October 22, 2024

Buy now

Chandauli:यातायात पुलिस हुई सक्रिय, हाइवे से हटा अवैध आटो स्टैंड नेशनल हाईवे पर अवैध ढंग से खड़े हो रहे वाहनों का काटा चालान

- Advertisement -


चंदौली। नगर स्थित मझवार स्टेशन के समीप नेशनल हाईवे पर लग रहे अवैध ऑटो स्टैंड की खबर को जनपद की यातायात पुलिस ने गंभीरता से लिया है। इसी कड़ी में सोमवार को प्रभारी यातयात बाल गोविंद मातहतों संग मौके पर पहुंचे और हाइवे की पटरी खड़े दर्जनों सवारी वाहनों का चालान काटा। साथ ही उन्होंने हिदायत दिया कि आगे से हाइवे पर वाहन खड़े मिले से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
यातायात पुलिस की कार्यवाही से नेशनल हाईवे पर पुलिस के इस कार्यवाई से वाहन चालकों में हड़कंप मच गया। यातायात प्रभारी को देखते ही ऑटो चालक अपने वाहनों को लेकर इधर उधर भागते नजर आए। यातायात प्रभारी ने वाहन स्वामियों को हिदायत दिया कि अपनी वाहनों को सुरक्षित स्थानों पर खड़ा कर सवारियों को बैठाए और किसी अप्रिय घटना से बचे। यदि किसी ऑटो चालक द्वारा नेशनल हाईवे पर वाहन खड़ा कर सवारियां बैठाया जाता है तो उक्त वाहन चालक व उसके स्वामी के खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। इस बाबत प्रभारी यातायात बाल गोबिंद ने बताया की चंदौली मझवार स्टेशन के समीप नेशनल हाईवे पर वाहन पार्क कर सवारियां बैठा रहे दर्जनों ऑटो का चालान किया गया है। और शख्त हिदायत दिया गया है। कि दोबारा ऐसे पाए जाने पर उनके वाहनो को थाने में बंद कर दिया जाएगा। इस दौरान एसआई एलबी पांडेय, ज्ञान चंद्र यादव, मोहित कुमार, सुनील कुमार, संजय उपाध्याय, शेषनाथ यादव, मौजूद रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights