16.6 C
New York
Tuesday, October 22, 2024

Buy now

सपा कार्यकर्ता के हुए जिला बदर की कार्यवाही को वापस लें प्रशासन,सपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में जिलाधिकारी से मिला सपाइयों का प्रतिनिधिमंडल

- Advertisement -


चंदौली। सपा कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर की नेतृत्व में जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे से मुलाकात की। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष ने सैयदराजा विधानसभा उपाध्यक्ष व ग्राम प्रधान जगमेन्द्र सिंह यादव सत्ता पक्ष के इशारे पर जिला बदर की कार्यवाही किए जाने के मुद्दे को उठाया। कहा कि जिला बदर की कार्यवाही को जिला प्रशासन तत्काल वापस ले। यदि ऐसा नहीं हुआ तो समाजवादी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं के हित में आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी।
इस दौरान जिलाध्यक्ष सत्य नारायन राजभर ने कहा कि सैयदराजा विधानसभा इकाई के उपाध्यक्ष व बरहन ग्राम प्रधान जगमेंद्र सिंह यादव का स्थानीय स्तर के राजनीतिक मामलों को लेकर कुछ लोगों से विवाद हुआ है, लेकिन वह किसी भी तरह के आपराधिक मामलों मंे संलिप्त नहीं है। उनके खिलाफ जो भी मुकदमें हुए हैं सभी राजनीतिक कारणों से हैं। लिहाजा उनके खिलाफ जिला बदर की कार्यवाही अलोकतांत्रिक है, इसे वापस लिया जाए। इसके साथ ही उन्होंने सपा नेता जगमेंद्र सिंह यादव के खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों की निष्पक्ष जांच कराया जाना अतिआवश्यक है। लिहाजा उनके खिलाफ दर्ज मामलों की जांच स्वतंत्र एजेंसी या प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस अधिकारी से कराकर उनके लोकतांत्रिक व संवैधानिक अधिकारों की रक्षा की जाए। जगमेन्द्र सिंह यादव सैयराजा विधानसभा उपाध्यक्ष के साथ-साथ ग्राम बरहन के प्रधान भी है। राजनीतिक मामलों को लेकर कुछ लोगों से विवाद भी हुए हैं,लेकिन इनका कोई अपराधिक कार्य नहीं है। जो भी मुकदमे दर्ज हुए हैं सब राजनीतिक कारणों से हैं। इनके खिलाफ जिला बदर की कार्यवाही अलोकतांत्रिक है और इसे वापस लिया जाय। इस दौरान रामजन्म यादव, नफीस अहमद, रमेश यादव, दयाराम यादव, सिद्धांत जायसवाल, जलालू अंसारी, संजय यादव, बुल्लू यादव उपस्थित रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights