16.6 C
New York
Tuesday, October 22, 2024

Buy now

चंदौली में सर्पदंश से चार की मौत,पकड़ी गई नागिन

- Advertisement -

Young Writer, Chandauli: धानापुर क्षेत्र के हिंगुतरगढ मड़ई और बुद्धपुर गांव में बुधवार को सर्पदंश से दो बच्चों की मौत हो गई। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। घटना को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। वही नोनार गांव के ग्रामीणों ने सपेरे को बुलाकर नागिन को पकड़ लिया।
बताते हैं कि हिंगुतरगढ़ गांव निवासी मनोज यादव 14 वर्षीय पुत्र आयुष यादव रात को खाना लेने के लिए किचन में गया। जहां चूहे के बिल में छिपे सर्प ने उसके पैर में काट लिया। परिजन उसे लेकर डेढावल स्थित एक निजी चिकित्सक के यहां पहुंचे। उसकी हालत गंभीर हो गई। जिसके बाद परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी तरफ बुद्धपुर नौघरा गांव निवासी परमहंस यादव की 9 वर्षीय पुत्री राधा को घर के पास ही सर्प ने काट लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी परिजन तत्काल उसको लेकर अस्पताल पहुचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चों के मौत की घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया।

वही सोनभद्र जिले के अनपरा निवासी प्रमोद कुमार की पत्नी ज्योति मौर्या 30 वर्ष अपने बेटे अंश के साथ नोनार गांव में बुधवार को अपने फूफ़ा धर्मेंद्र मौर्या के आई थी। देर रात खाना खाने के बाद वो अपने बेटे के साथ कमरे में सोने के लिए चली गई। तभी सर्प ने उसके हाथ पर डंक मार दिया। जिससे वो अचेत होने लगी। और जोर से चिल्लाने लगी। घटना को देख परिजनों ने तत्काल उसको झाड़ फूंक कराने लगे। ज्योति की हालत गंभीर होने पर परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा इलाज़ के दौरान उसकी मौत हो गयी।

वही बृहस्पतिवार को खोर गांव की विश्वकर्मा राय की पत्नी 42 वर्षीय शशीकला पशुओं को चारा के लिये खेत में घास काटने गयी थी। इसी बीच संर्प दंश की चपेट में आने से बेहोश हो गयी। आनन फानन में परिजन इलाज के लिये वाराणसी ले गये। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights